Lok Sabha chunav 2024: मोदी की गारंटी को लेकर पूर्व CM अशोक गहलोत का तंज, जानिए क्या दिया बयान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2214507

Lok Sabha chunav 2024: मोदी की गारंटी को लेकर पूर्व CM अशोक गहलोत का तंज, जानिए क्या दिया बयान

Lok Sabha chunav 2024: मोदी की गारंटी को लेकर पूर्व CM अशोक गहलोत ने तंज कसा है. जानिए अशोक गहलोत ने क्या बयान दिया.

Ashok Gehlot

Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: राजस्थान में 26 अप्रैल को दूसरे चरण का मतदान बची 13 सीटों पर होगा. बची सीटों को साधने के लिए बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों के दिग्गज नेता लगातार दौरे कर रहे हैं. शनिवार को राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने जोधपुर में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा.

अशोक गहलोत ने जोधपुर से कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह उचियारड़ा के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया. अशोक गहलोत ने कहा,''जनहित से जुड़े कई कार्य राजस्थान में हमारी पूर्ववर्ती सरकार ने किए. राजस्थान सरकार के द्वारा किए गए कार्यों की कोरोना काल के समय विश्व स्तर पर सराहना हुई. विश्व में भीलवाड़ा मॉडल की  सराहना की गई. बुजुर्गों और निशक्तजनों की पेंशन हमारी सरकार ने  750 से 1 हजार बढ़ाने का काम किया. 100 यूनिट बिजली हमने फ्री की. ''

इस दौरान गहलोत ने मोदी की गारंटी  को लेकर कई सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि 25 लाख का स्वास्थ्य बीमा हमारी सरकार ने दिया था लेकिन 5 लाख का बीमा मोदी सरकार दे रही है. वहीं जोधपुर में पानी से जुड़े मुद्दे पर गहलोत ने कहा कि जोधपुर में पानी के संकट को दूर किया गया है.

वहीं जालोर-सिरोही लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत के समर्थन में पिछले दिनों आबूरोड के तरतोली रोड पर अशोक गहलोत ने सभा को सम्बोधित किया.इस दौरान उन्होंने भाजपा पर जमकर हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि पिछले 20 साल से क्षेत्र में भाजपा का सांसद है पर क्षेत्र में विकास अभी भी नहीं हुआ है. वहीं, वैभव साधारण कार्यकर्ता की तरह चुनाव लड़ रहे हैं.

उन्होंने कहा था कि हमारी सरकार ने पूर्व में प्रदेश के हित में कई कार्य किए. भाजपा झूठ बोलकर प्रदेश में सत्ता में आई. हमारी योजनाओं की तारीफ देशभर में हुई. जिसमें चिरंजीवी योजना, महात्मा गांधी अंग्रेजी स्कूल खोलना, कोरोना काल में हमारी सरकार का काम मॉडल बना. किसी को उस दौरान भूखा नहीं सोने दिया.

Trending news