Lok Sabha chunav 2024: राजस्थान में आज PM मोदी की दो जगहों पर होगी जनसभा, जानिए क्या है कार्यक्रम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2214227

Lok Sabha chunav 2024: राजस्थान में आज PM मोदी की दो जगहों पर होगी जनसभा, जानिए क्या है कार्यक्रम

Lok Sabha chunav 2024: राजस्थान में आज PM नरेंद्र मोदी की दो जगहों पर जनसभा होगी. वह बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा करेंगे. जानिए उनका पूरा कार्यक्रम क्या रहेगा. 

PM Narendra Modi

Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: राजस्थान में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत  26 अप्रैल को मतदान होगा. दूसरे चरण के मतदान को लेकर बीजेपी और कांग्रेस के बड़े नेताओं के दौरे राजस्थान में लगातार हो रहे हैं. पीएम नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi) आज  (21 अप्रैल, रविवार)  राजस्थान के बांसवाड़ा में जनसभा को संबोधित करेंगे.

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को बांसवाड़ा जिले के दौरे पर रहेंगे.पीएम आज बांसवाड़ा लोकसभा प्रत्याशी महेंद्रजीत मालविया के समर्थन में आयोजित शहर के कॉलेज मैदान में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे.पीएम की सभा को लेकर बीजेपी की ओर से लगभग सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. शनिवार को बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी,सांसद कनकमल कटारा,अध्यक्ष लाभचंद पटेल,बीजेपी नेता राजेश कटारा ने कॉलेज मैदान में आयोजित सभास्थल का जायजा लिया.

राजस्थान में दो जगह चुनावी सभा को प्रधानमंत्री मोदी संबोधित करेंगे. पीएम मोदी सुबह 11 बजे जालोर-सिरोही सीट के भीनमाल में सभा को संबोधित करेंगे. दोपहर गरीब 1 बजे बांसवाड़ा में आयोजित जनसभा को करेंगे.

जालोर सीट पर बीजेपी ने लुंबाराम चौधरी (Lumbaram Chaudhary )को प्रत्याशी बनाया है. वहीं कांग्रेस ने इस सीट पर राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत ( Vaibhav Gehlot )को प्रत्याशी घोषित किया है. वर्तमान में इस सीट पर देवजी पटेल सांसद हैं.

वहीं बांसवाड़ा-डूंगरपुर लोकसभा सीट से इस बार बीजेपी के महेंद्रजीत सिंह मालवीया (Mahendrajit Singh Malviya), BAP प्रत्याशी राजकुमार रोत (Rajkumar Roat) और कांग्रेस से चुनाव लड़ रहे अरविंद डामोर (Arvind Damor) के बीच त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिलेगा. 

 

Trending news