Lok Sabha Chunav 2024: डोटासरा का नतीजों को लेकर बड़ा बयान, बताया BJP कितनी सीटें लेकर जाएगी और कांग्रेस का क्या हाल होगा?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2252201

Lok Sabha Chunav 2024: डोटासरा का नतीजों को लेकर बड़ा बयान, बताया BJP कितनी सीटें लेकर जाएगी और कांग्रेस का क्या हाल होगा?

Lok Sabha Chunav 2024: पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने राजस्थान में लोकसभा चुनाव के नतीजों को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने बताया कि BJP कितनी सीटें लेकर जाएगी और कांग्रेस का क्या हाल होगा? 

Govind Singh Dotasra

Rajasthan Lok Sabha chunav 2024: लोकसभा चुनाव के नतीजों में अब काफी समय रह गया है. 4 जून को नतीजे सभी के सामने होंगे. वहीं राजस्थान के पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा का बड़ा बयान सामने आया है.

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा,'' राजस्थान में 13 से 18 कांग्रेस इंडिया गठबंधन की सीटें आएंगी और बची 7 सीटें बीजेपी लेकर जाएगी.'' इसके अलावा गोविंद सिंह डोटसरा (Govind Singh Dotasra) ने महात्मा गांधी अंग्रेजी माध्यम स्कूलों को बंद करने के मामले में भी बयान दिया.

जब डोटसरा से कहा गया कि महात्मा गांधी अंग्रेजी माध्यम स्कूलों (Mahatma Gandhi English Medium Schools)को बंद करने को लेकर शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने कोई आदेश जारी नहीं किया है तो डोटसरा ने कहा कि शिक्षा मंत्री दिन में 3 बार अपने बयान से पलटते हैं. उन्होंने कहा कि शिक्षा मंत्री के पास पूरा रिकॉर्ड होना चाहिए. 

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए डोटसरा ने कहा कि वह पूर्व में शिक्षा मंत्री रह चुके हैं. शिक्षकों को व्यव्सथा स्कूलों में प्रोपर है और नहीं है तो ये सरकार का काम की वह स्कूलों में शिक्षकों की व्यव्स्था करे. हमने 10 हजार शिक्षकों की भर्ती की थी. 

गौरतलब है कि प्रदेश में इंग्लिश मीडियम की सरकारी स्कूलों को बंद करने, पेयजल किल्लत और कानून व्यवस्था के मुद्दे पर जयपुर शहर कांग्रेस हाल में सड़कों पर उतरी. जिला कांग्रेस के नेताओं ने जयपुर कलेक्ट्रेट के बाहर धरना-प्रदर्शन किया. इस दौरान जयपुर शहर जिला अध्यक्ष आर आर तिवारी, पूर्व मंत्री बृजकिशोर शर्मा,अर्चना शर्मा,विक्रम शेखावत मौजूद रहे.

जिला अध्यक्ष तिवारी ने कहा था कि इंग्लिश मीडियम स्कूलों को लेकर राज्य की बीजेपी सरकार की मंशा ठीक नहीं दिख रही है. तिवाड़ी ने कहा शिक्षा मंत्री खुद इस पर संकेत दे चुके हैं और कांग्रेस पार्टी इसके विरोध में सड़कों पर है. तिवाड़ी ने कहा कि एक भी अंग्रेजी माध्यम स्कूल को बंद किया तो कांग्रेस सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन करेगी.

Trending news