Lok Sabha Election : हनुमान बेनीवाल की टिप्पणी पर बोले राजाराम मील, बेनीवाल हार से बौखला रहा है
Advertisement

Lok Sabha Election : हनुमान बेनीवाल की टिप्पणी पर बोले राजाराम मील, बेनीवाल हार से बौखला रहा है

Rajasthan Lok Sabha Election : जाट महासभा के अध्यक्ष राजाराम मील ने कहा कि इससे भद्दी बात कोई और नहीं हो सकती जो व्यक्ति उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ पर टिप्पणी करें. उन्होंने कहा कि हनुमान बेनीवाल नागौर में अपनी हार से बौखला ​गया है, इसलिए अनाप शनाप बके जा रहा है.

Lok Sabha Election : हनुमान बेनीवाल की टिप्पणी पर बोले राजाराम मील, बेनीवाल हार से बौखला रहा है

Rajasthan Lok Sabha Election 2024 : जालौर और नागौर के बाद अब जाट महासभा के अध्यक्ष राजाराम मील ने झुंझुनूं में भी बीजेपी को समर्थन दिया है. झुंझुनूं बीजेपी प्रत्याशी शुभकरण चौधरी को समर्थन देने आए मील ने कहा कि झुंझुनूं के विकास के लिए फिलहाल पानी की महत्ती आवश्यकता है.

उन्हें विश्वास है कि शुभकरण चौधरी यदि सांसद चुनकर जाएगा तो प्रदेश और केंद्र सरकार से तालमेल बैठाकर ​सदियों पुरानी पानी की मांग को पूरा करेगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी बृजेंद्र ओला मौजूदा में विधायक है. राज्य में भाजपा की सरकार है और केंद्र में भाजपा सरकार बनने जा रही है.

ऐसे में ओला वो प्रभावी भूमिका अदा नहीं कर सकते यमुना का पानी लाने के लिए जो प्रभावी भूमिका शुभकरण चौधरी अदा कर सकते है, इसलिए उन्होंने शुभकरण चौधरी का समर्थन करने का फैसला लिया है.

उन्होंने इस मौके पर पत्रकारों से पूछे गए सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि इससे भद्दी बात कोई और नहीं हो सकती जो व्यक्ति उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ पर टिप्पणी करें.

उन्होंने कहा कि हनुमान बेनीवाल नागौर में अपनी हार से बौखला ​गया है, इसलिए अनाप शनाप बके जा रहा है.जबकि जगदीप धनखड़, ज्ञानप्रकाश पिलानियां, डॉ. हरिसिंह आदि ने उनके साथ मिलकर समाज को आरक्षण दिलाने का काम किया.

इसके बाद जब एक बार आरक्षण पर आफत आई. हाईकोर्ट में 8-8 केस हो गए थे. उस वक्त 10 दिनों तक जगदीप धनखड़ ने सारे केस छोड़कर समाज के आरक्षण के लिए चीफ जस्टिस के सामने बहस की और आरक्षण पर आंच नहीं आने दी.

आज जगदीप धनखड़ 40 सालों से समाज के लिए काम कर रहे है. वकालत के जरिए उन्होंने समाज के लिए काम किया. राज्यपाल बनें, अब उप राष्ट्रपति है और आगे राष्ट्रपति भी बन सकते है.

ऐसे व्यक्ति पर कोई घटिया और बेशर्मा आदमी ही टिप्पणी कर सकता है. राजाराम मील ने कहा कि भाजपा के समर्थन में इसलिए भी आए है कि झुंझुनूं को पानी की दरकार है. इससे ना केवल किसान, बल्कि पूरा जिला विकास की ओर जाएगा। यह काम सिर्फ शुभकरण चौधरी और भाजपा ही कर सकती है.

Trending news