Lok Sabha Chunav 2024:चुनाव को लेकर राजस्थान BJP नेताओं ने दूसरे राज्यों में संभाला प्रचार का जिम्मा, जीत का किया दावा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2258666

Lok Sabha Chunav 2024:चुनाव को लेकर राजस्थान BJP नेताओं ने दूसरे राज्यों में संभाला प्रचार का जिम्मा, जीत का किया दावा

Lok Sabha Chunav 2024:लोकसभा चुनाव के पांचवे और छठे चरण के लिए चुनाव प्रचार पीक पर है.राजस्थान में 19 अप्रेल और 26 अप्रैल को दो चरण में चुनाव के बाद प्रदेश भाजपा के नेताओं को दूसरे राज्यों में चुनाव प्रचार के लिए भेजा गया.

Rajasthan Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Chunav 2024:लोकसभा चुनाव के पांचवे और छठे चरण के लिए चुनाव प्रचार पीक पर है. राजस्थान से दूसरे प्रदेशों में गए बीजेपी नेताओं ने चुनाव प्रचार का जिम्मा संभाला. इन नेताओं ने दक्षिण भारत सहित सभी राज्यों में पार्टी की जीत का दावा किया.

राजस्थान में 19 अप्रेल और 26 अप्रैल को दो चरण में चुनाव के बाद प्रदेश भाजपा के नेताओं को दूसरे राज्यों में चुनाव प्रचार के लिए भेजा गया. दक्षिण के तेलंगाना भाजपा प्रदेश पदाधिकारी दक्षिण भारत के राज्यों में चुनाव प्रचार की कमान संभाले हुए हैं. 

खुद मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा दक्षिण भारत के राज्यों के साथ ही उड़िसा सहित अन्य राज्यों के साथ ही अभी दिल्ली में चुनाव प्रचार कर रहे हैं. दिल्ली में रैली, सभाओं के साथ ही रोड शो कर मतदाताओं को रिझा रहे हैं. भाजपा प्रदेश कार्यालय प्रभारी मुकेश पारीक ने बताया कि भाजपा के प्रदेश पदाधिकारियों को दक्षिण भारत के आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, कर्नाटक,तमिलनाडु और हरियाणा , दिल्ली सहित विभिन्न राज्यों में चुनाव प्रचार का दायित्व मिला है. 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकसित भारत संकल्प 2047 के विजन पर देश की जनता उनके साथ है. आज भारत की अर्थव्यवस्था दुनिया में पांचवे नंबर पर है जो कि अपने आप में रिकॉर्ड है. पीएम मोदी का लक्ष्य है कि अगले कार्यकाल में देश की अर्थव्यवस्था को तीसरे नंबर पर लाएंगे.

यह भी पढ़ें:बहन पर गंदी नजर डालता था मकान मालिक, भाई ने रोका तो घोंटा गला, फिर पंखे से....

Trending news