Rajasthan Lok Sabha Chunav 2024:CM भजनलाल शर्मा ने कांग्रेस पर साधा निशाना,कहा-2014 से पहले देश भ्रष्टाचार में लिपटा था
Advertisement

Rajasthan Lok Sabha Chunav 2024:CM भजनलाल शर्मा ने कांग्रेस पर साधा निशाना,कहा-2014 से पहले देश भ्रष्टाचार में लिपटा था

Rajasthan Lok Sabha Chunav 2024:मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा आज भीलवाड़ा में लोकसभा प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल की नामांकन सभा में शामिल हुए थे .उन्होंने कहा कि 2014 के बाद गरीब की चिंता की है तो देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने की है.

Rajasthan Lok Sabha Election 2024

Rajasthan Lok Sabha Chunav 2024:मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा आज भीलवाड़ा में लोकसभा प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल की नामांकन सभा में शामिल हुए थे . इस दौरान मुख्यमंत्री भजनलाल ने कहा कि 70 साल से कांग्रेस गरीबी हटाने की बात करती है लेकिन गरीबी नहीं हटी.उन्होंने कहा कि 2014 के बाद गरीब की चिंता की है तो देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने की है.

महिलाओं के लिए सम्मान का काम किया तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने किया. उन्होंने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जो रामजी को नहीं मान रहे है उनका राम तो निकलना ही है. उन्होंने कहा कि 90 दिन में हमने हमारा राजस्थान के लिए संकल्प पत्र पूरा किया है. हमने विकास के मुद्दों को भी संकल्प पत्र में शामिल किया है. 

जिन्होंने युवाओं के सपनों को तोडऩे का काम किया है, युवाओं को रूलाने का काम किया है, किसान के बेटों से धोखा किया है भाजपा ने उनका सहयोग कर सहारा बनने का काम किया है. उन्‍होंने कहा क‍ि जिसने धोखा किया है वे सलाखों के पीछे जायेंगे. कांग्रेस राज में फर्जी तरीके से ट्रेनिंग लेकर नौकरियां हांसिल कर रहे है उस पर भी कार्रवाई की जा रही है.मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी डबल ईंजन की सरकार भीलवाड़ा के विकास के लिए हर समय विकास के लिए तैयार है.

भाजपा जो कहती है वह करती है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में यह देश आगे बढ़ रहा है. अन्त में उन्होंने हाथ के पंजे पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पंजे ने हमें गंजा कर दिया है.कार्यक्रम में पूर्व राज्यपाल वी.पी.सिंह, सांसद सुभाष बहेडिय़ा, महामंडलेश्वर हंसराम उदासीन, विधायक अशोक कोठारी, गोपाल खंडेलवाल, गोपीचन्द मीणा, लालाराम बैरवा, उदयलाल भडाणा, जब्‍Žबरसिंह सांखला, लादूलाल पितलिया, विट्ठलशंकर अवस्थी, रामपाल शर्मा मोजूद रहे . 

भाजपा कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री का मेवाड़ी पगड़ी, स्मृति चिह्न व 51 किलो की माला पहनाकर स्वागत किया गया. इससे पहले दामोदर अग्रवाल जिला न‍िर्वाचन कार्यालय पहुंचे और जिला निर्वाचन अधिकारी के समक्ष अपना नामांकन पेश क‍िया.

इस दौरान पूर्व सांसद सुभाष बहेड़िया , पूर्व विधायक विट्ठल शंकर अवस्थी सहित भाजपा पदाधिकारी साथ रहे .कार्यक्रम का संचालन प्रहलाद त्रिपाठी ने किया. सभा से पूर्व भाजपा प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल ने कलेट्रेट पहुंचकर जिला निर्वाचन अधिकारी को नामांकन प्रस्तुत किया.

यह भी पढ़ें:बांसवाड़ा लोकसभा सीट पर कैसे पलटा खेल,एक क्लिक में जानिए

 

Trending news