Lok Sabha Chunav 2024:पिलानी में 10 बूथों पर मतदान बहिष्कार,समझाइश करने पहुंचे विधायक को सुनाई खरी खोटी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2212347

Lok Sabha Chunav 2024:पिलानी में 10 बूथों पर मतदान बहिष्कार,समझाइश करने पहुंचे विधायक को सुनाई खरी खोटी

Lok Sabha Chunav 2024:राजस्थान के झुंझुनूं के पिलानी के समीप हमीनपुर समेत सात गांवों के 10 बूथों पर चल रहे मतदान बहिष्कार पर समझाइश करने प्रशासनिक अधिकारी हमीनपुर गांव पहुंचे. 

Rajasthan Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Chunav 2024:राजस्थान के झुंझुनूं के पिलानी के समीप हमीनपुर समेत सात गांवों के 10 बूथों पर चल रहे मतदान बहिष्कार पर समझाइश करने प्रशासनिक अधिकारी हमीनपुर गांव पहुंचे. चुनावों के लिए पिलानी व सूरजगढ़ विधानसभा के प्रभारी सीनियर आरएएस अम्बालाल मीणा, सूरजगढ़ एसडीएम दयानंद रूयल और पिलानी बीडीओ सुनिल ढाका समेत अन्य अधिकारी पहुंचे और ग्रामीणों से वार्ता की. 

पितराम काला ने समझाइश की कोशिश 
लेकिन ग्रामीण अपनी मांग पर अड़े रहे.जब अधिकारी समझाइश कर रहे थे.उसी वक्त वार्ता में पिलानी विधायक पितराम काला पहुंच गए.जिसके बाद अधिकारी तो चले गए लेकिन पिलानी विधायक पितराम काला ने समझाइश की कोशिश की. 

कुंड की स्वीकृति
यहां पर ग्रामीणों ने पिलानी विधायक को खरी खोटी सुनाई और कहा कि अब तक आप कहां थे.ग्रामीणों ने बताया कि आज पांच—छह बार अधिकारी आ चुके है. लेकिन हमें यमुना जल चाहिए या फिर बारिश का पानी इकट्ठा करने के लिए कुंड की स्वीकृति चाहिए. 

मतदान का बहिष्कार
जब तक मांग नहीं मानी जाएगी.वोट नहीं डाले जाएंगे.इधर, ग्रामीणों ने बताया कि गांव के वे लोग, जो बाहर रहते है.उन्होंने भी गांव के आंदोलन के समर्थन में अपनी जगहों पर मतदान का बहिष्कार कर रखा है.

यह भी पढ़ें:Lok Sabha Chunav 2024:पहले चरण के बाद दूसरे चरण की बजी घंटी,प्रतापगढ़ में 2700 मतदान कर्मियों को दिया प्रशिक्षण

यह भी पढ़ें:Lok Sabha Chunav 2024:मेहंदी लगे हाथों में लगी लोकतंत्र अमिट स्याही,कहा—शादी की मेहंदी से कहीं कम नहीं इस स्याही की महत्ता

यह भी पढ़ें:Lok Sabha Chunav 2024:पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश ने BJP पर साधा निशाना,कहा-भाजपा का काम झूठ बोलकर वोट मांगना है 

 

Trending news