मकराना में कांग्रेस जिलाध्यक्ष जाकिर हुसैन गैसावत के जन्म दिवस पर होने वाले कार्यक्रम को लेकर बैठक आयोजित
Advertisement

मकराना में कांग्रेस जिलाध्यक्ष जाकिर हुसैन गैसावत के जन्म दिवस पर होने वाले कार्यक्रम को लेकर बैठक आयोजित

मकराना शहर के चमनपुरा स्थित कांग्रेस कार्यालय में नागौर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और मकराना के पूर्व विधायक जाकिर हुसैन गैसावत के जन्मदिवस पर होने वाले कार्यक्रम को लेकर बैठक का आयोजन किया. बैठक के दौरान पोस्टर विमोचन कार्यक्रम भी आयोजित हुआ.

कार्यक्रम को लेकर बैठक आयोजित

Makrana: मकराना शहर के चमनपुरा स्थित कांग्रेस कार्यालय में नागौर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और मकराना के पूर्व विधायक जाकिर हुसैन गैसावत के जन्मदिवस पर होने वाले कार्यक्रम को लेकर बैठक का आयोजन किया. बैठक के दौरान पोस्टर विमोचन कार्यक्रम भी आयोजित हुआ. 

बैठक के दौरान नागौर कांग्रेस के जिला अध्यक्ष और पूर्व विधायक जाकिर हुसैन गैसावत ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि आगामी 5 जुलाई को उनका जन्म दिवस है और सभी कार्यकर्ताओं की मंशा पर 5 जुलाई को स्थानीय गणपति गार्डन में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे. जिसके तहत रक्तदान शिविर आयोजित होगा. 

जिसमें पच्चीस सौ यूनिट रक्त संग्रहण करने का लक्ष्य तय किया गया. उन्होंने कहा कि हिंदू मुस्लिम सद्भावना के रूप में जन्मदिवस पर मकराना के नागरिक रक्तदान करते हुए अपनी उपस्थिति दर्ज करवाएंगे. उन्होंने कहा कि मकराना की जनता ने मुझ बहुत ही ज्यादा प्याार दिया है जिसका मैं हमेशा आभारी हूं. मेरा जीवन मकराना की जनता के सहयोग के लिए समर्पित है.

यह भी पढ़ें : REET Exam: रीट शिक्षक भर्ती 2018 के अभ्यर्थियों को 4 साल बाद भी नौकरी का इंतजार, की ये मांग

इस मौके पर नगर परिषद मकराना के कार्यवाहक सभापति अब्दुल सलाम भाटी, पूर्व सभापति शौकत अली गौड, नगर पालिका बोरावड के अध्यक्ष भंवरलाल मेघवाल, सरपंच संघ मकराना के अध्यक्ष दिलीप सिंह गेलासर, पूर्व सरपंच महावीर कुकणा, बजरंग सिंह रायथलिया, रामकरण चौहान, दिलीप सिंह चौहान सहित अन्य वक्ताओं ने अपने विचार व्यक्त किये. साथ ही 5 जून को आयोजित होने वाले जन्म दिवस कार्यक्रम को सफल बनाने का जनता से आह्वान किया. इस दौरान पोस्टर का विमोचन भी किया गया. साथ ही बताया गया कि जन्म दिवस के सफल आयोजन को लेकर ग्रामीण इलाके में रूट चार्ट तैयार करते हुए जन संपर्क करते हुए प्रचार-प्रसार किया जाएगा. 

इस अवसर पर अल्पसंख्यक कांग्रेस के विभाग के मोहम्मद असलम चौधरी, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एडवोकेट मोहम्मद शरीफ चौधरी, पीसीसी सदस्य भूराराम डूडी, विक्रम सिंह जूसरी, अरशद अली चौधरी, मोहम्मद आदिल चौहान, मोहम्मद शफी उर्फ बबलू गैसावत, भवानी सिंह नावद सहित अनेक लोग मौजूद थे. 

Reporter: Hanuman Tanwar

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news