Alien on Earth: दिसंबर में हैप्पी न्यू ईयर बोलने आएंगे एलियंस, ओम-ओम-ओम
Advertisement

Alien on Earth: दिसंबर में हैप्पी न्यू ईयर बोलने आएंगे एलियंस, ओम-ओम-ओम

Aliens on Earth: एक शख्स ने कहा कि धरती पर एलियंस आने वाले हैं. इस शख्स का नाम एनो अलारिक (Eno Alaric) है जो टाइम ट्रैवलर (Time Traveller) होने का दावा करता है. इस शख्स का दावा है कि धरती पर एलियंस आएंगे

Alien on Earth: दिसंबर में हैप्पी न्यू ईयर बोलने आएंगे एलियंस, ओम-ओम-ओम

Aliens on Earth: ऐलियन की दुनिया को जानने की जिज्ञासा हर किसी में है. हर कोई यह जानना चहता है कि क्या ब्रमांड के किसी छोर में एलियंस की दुनिया असलियत में है. क्या वह भी हमसे और हमारी धरती से संपर्क कर हमारे बारे में जानना कि इच्छी रखते है. इन सभी सवालों के जवाबों को वैज्ञानिक खोजने में लगे है कि क्या वास्तव में एलियंस का अस्तित्व है या नहीं. अब इस एक बार फिर एलियन के बारे में हैरान करने वाला दावा किया गया है. एक शख्स ने कहा कि धरती पर एलियंस आने वाले हैं. इस शख्स का नाम एनो अलारिक (Eno Alaric) है जो टाइम ट्रैवलर (Time Traveller) होने का दावा करता है. इस शख्स का दावा है कि धरती पर एलियंस आएंगे. आइए जानते हैं  एलियंस को लेकर आखिर इस शख्स ने क्या-क्या दावा किया है? 

यह भी पढ़ेंः PM Modi diary page viral: पीएम मोदी की डायरी का पन्ना हो रहा वायरल, छुपा हुआ राज आ गया सामने

टाइम ट्रैवलर होने का दावा करने वाले  एनो अलारिक ने कहा है कि एलियंस दिसंबर में धरती पर आएंगे। उन्होंने टिक टॉक पर यह कई भविष्यवाणियां की हैं. उनका दावा है कि आठ दिसंबर को धरती पर एलियंस आएंगे. इस खबर को सुनकर हर कोई हैरत में है.

टाइम ट्रैवलर एनो अलारिक का दावा है कि एलियंस धरती पर आएंगे और इंसानों से बात करेंगे. टिकटॉक पर वीडियो वायरल होने के बाद लोग सकते में पड़ गए हैं. यह वीडियो लोग दूसरे सोशल मीडिया साइट्स पर भी शेयर कर रहे हैं. 

नई ग्रह की होगी खोज

एनो अलारिक ने अपने वीडियो में पांच दावे किए हैं। उसका कहना है कि जेम्स वेब टेलीस्कोप 30 नवंबर, 2022 को धरती की तरह एक नए ग्रह की खोज करेगा। इसके साथ ही एनो का दावा है कि 8 दिसंबर को एक उल्कापिंड नए प्रकार के धातुओं और एलियंस के साथ धरती से टकराएगा. मतलब इस दिन धरती पर एलियन आएंगे.  तीसरी, कुछ बच्चों को 6 फरवरी 2023 को एक उपकरण मिलेगा जिससे आकाशगंगा के लिए एक वर्महोल को खोला जाएगा. वैज्ञानिकों की टीम 23 मार्च को प्राचीन प्रजातियों को खोजेगी. इसके अलावा अमेरिका के पश्चिमी तट पर 15 मई को 750 फीट के अंदर एक बड़ा उल्का बौछार होगी. एनो ने बताया है कि वह टाइम ट्रैवलर है और साल 2671 से वापस आया है.

क्या होता है टाइम ट्रैवलिंग 

वर्तमान से भूतकाल या भविष्य की यात्रा करने को टाइम ट्रैवलर कहा जाता है. कुछ फिल्मों में टाइम ट्रैवल करते दिखाया गया है. यह एक टाइम मशीन होती है जिसमें एक्टर भविष्य की यात्रा करते हैं. वह उन घटनाओं की जानकारी देते हैं जो घटना घटी होती है या घटने वाली होती है. 

यह भी पढ़ेंः  World Mental health day आखिर क्यों नहीं छोड़ती भयानक यादें हमारा पीछा? जानिए वैज्ञानिकों की इस खोज से

 

Trending news