नागौर आए ओवैसी के निशाने पर राजस्थान सीएम और पीएम मोदी, बोले- गहलोत के चमचे हैं सब
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1354029

नागौर आए ओवैसी के निशाने पर राजस्थान सीएम और पीएम मोदी, बोले- गहलोत के चमचे हैं सब

एआईएमआईएम के प्रवक्ता पहले ही राजस्थान की 60 ने ज्यादा सीटों पर और नागौर जिले की सभी 10 सीटों पर चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर कर चुके है.

नागौर आए ओवैसी के निशाने पर राजस्थान सीएम और पीएम मोदी, बोले- गहलोत के चमचे हैं सब

Ladnun: एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी एक दिवसीय दौरे पर लाडनूं रहे, जहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया. प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर अभी से राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं. प्रदेश में अब लगातार बड़े नेताओं के दौरे बढ़ गए हैं. वहीं, चुनावों को देखते हुए नए राजनीतिक दल भी अब अपने पैर राजस्थान में पसारने की कोशिश कर रहे हैं. 

अभी से कई छोटे-बड़े राजनीतिक दलों के बड़े नेता प्रदेश में अपनी जाजम तैयार करने में लग गए हैं. एक तरफ जहां आप पार्टी के मुखिया राजस्थान में अपनी पूरी ताकत से चुनाव लड़ने की घोषणा कर चुके हैं. वहीं, अब एआईएमआईएम भी राजस्थान में अपना भविष्य टटोल रही है. मुस्लिम बाहुल्य सीटों पर एआईएमआईएम की नजर है.  

एआईएमआईएम के प्रवक्ता पहले ही राजस्थान की 60 ने ज्यादा सीटों पर और नागौर जिले की सभी 10 सीटों पर चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर कर चुके है. इसके चलते पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी नागौर जिले के लाडनूं के दौरे पर रहें, जहां उन्होंने एक बड़ी जनसभा को संबोधित किया. 

ओवेशी ने लाडनूं में कहा कि मैं कुरान को सुन्नत को मानने वाला हूं. मैं कैसे किसी धर्म के खिलाफ बोल सकता हूं. मेरी लड़ाई इंसाफ की लड़ाई है बराबरी की लड़ाई है और इसी पर लोग अंगुली उठाते हैं कि ओवेशी भड़काऊ भाषण देता है. उन्होंने प्रशासन को अशोक गहलोत का चमचा बताते हुए कहा कि जब तक मैं जिंदा रहूंगा सच्चाई को बयां करता रहूंगा. 

ओवेशी ने केंद्र सरकार की नीतियों पर तंज कसते हुए कहा कि मोदी जी से लोग महंगाई का पूछते हैं, तो जवाब मिलता है हमने राममंदिर नहीं बनाया क्या. जब गरीब धान के भाव नहीं मिलने का पूछता है, तो कहा जाता है अब हम ज्ञानवापी के पीछे पड़ गए हैं. हर मुद्दे को घुमाफिरा कर हम पर डाल दिया जाता है. ओवेसी ने कहा कि हिंदुस्तान और राजस्थान के युवाओं को सोचने की जरूरत है कि बीजेपी ने हमें क्या दिया है और क्या छीना है. 

जीएसटी पर बोलते हुए ओवेसी ने कहा कि पैकिंग दाल पर जीएसटी लग गई है, पैकिंग चावल पर जीएसटी लग गई है. अब तो केवल सांसों पर जीएसटी लगना बाकी है. ओवेसी ने अपने भाषण में कहा कि राजस्थान में मुसलमान 9 फिसदी हैं और केवल 9 सीटें जीत रहे हैं. अब मुसलमानों और दलितों को अपनी सियासी ताकत दिखानी चाहिए और आने वाले चुनावों में बीजेपी और कांग्रेस को भूलकर अपनी ताकत दिखाने की जरूरत है. 

Reporter- Hanuman Tanwar 

नागौर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

सवाई माधोपुर: कांग्रेस विधायक हुए नाराज, सीएम गहलोत में सामने छोड़कर चले गए मंच

शाहपुरा: ग्रामीण ओलंपिक मैदान में जमकर बरसे डंडे और कुर्सियां, गजेंद्र सिंह शेखावाटी ने उड़ाया मजाक

Trending news