नागौर में भाजपा महिला मोर्चा ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, लगाए ये बड़े आरोप
Advertisement

नागौर में भाजपा महिला मोर्चा ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, लगाए ये बड़े आरोप

Nagaur news: राजस्थान के नागौर जिला मुख्यालय पर आज भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा द्वारा प्रदेश में बढ़ रहे महिला उत्पीड़न और दुष्कर्मों की बढ़ती घटनाओं को लेकर महिलाओं द्वारा थाली नाद कार्यक्रम रखा गया.

 

नागौर में भाजपा महिला मोर्चा ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, लगाए ये बड़े आरोप

Nagaur news: राजस्थान के नागौर जिला मुख्यालय पर आज भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा द्वारा प्रदेश में बढ़ रहे महिला उत्पीड़न, अत्याचार एवं दुष्कर्मों की बढ़ती घटनाओं को लेकर महिला मोर्चा जिला महामंत्री पुष्पा बागड़िया के नेतृत्व में महिलाओं द्वारा थाली नाद कार्यक्रम रखा गया. इस दौरान पुष्पा बागड़िया ने बताया कि इस थाली नाद कार्यक्रम के माध्यम से प्रदेश सोई हुई , गूंगी, बहरी सरकार को जगाने के लिए मातृशक्ति द्वारा आज का यह प्रदर्शन जिला कलेक्टर कार्यालय के सामने आयोजित किया गया. 

यह भी पढ़ें- Vastu Tips : अधिकमास में सूख रही तुलसी का मतलब और उपाय

महिला उत्पीड़न के मामलो में  प्रथम स्थान पर

पुष्पा ने बताया कि प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति बद से बदतर होती जा रही है. राजस्थान महिला उत्पीड़न के मामलो में देश में प्रथम स्थान पर है. बलात्कार और छेड़छाड़ के मामलों गत पांच वर्षों से अत्यधिक वृद्धि हुई है. वहीं दलित अत्याचार में भी प्रदेश देश में प्रथम स्थान रखता है. राजस्थान अपराधों का गढ़ बन गया है. रोजाना पेपर लीक की घटनाएं हो रही है. इसके उपरांत भी सरकार मौन है, कोई कठोर कदम नहीं उठा रही है. सरकार का यह आचरण दर्शाता है कि सरकार पूर्ण रूप से भ्रष्टाचार में लिप्त है, इसीलिए अपराधियों को संरक्षण प्रदान कर रही है. 

आज कांग्रेस महिला अत्याचार के मुद्दे पर मणिपुर के लिए बोल सकती है. लेकिन अपनी राजस्थान सरकार में जो हो रहा है वो नजर नहीं आ रहा है. प्रियंका गांधी उत्तरप्रदेश में कहती है लड़की हुं लड़ सकती हूं अपनी राजस्थान की सरकार में महिलाओं की स्थिति को लेकर उनके मुंह पर ताले लग जाते हैं, लेकिन जनता सब कुछ देख रही है. महिलाओं के अपमान को अब नहीं सहेगा राजस्थान अब कांग्रेस सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है.

यह भी पढ़ें- राशि अनुसार जानें किस ज्योतिर्लिंग में मिलेगी शिवकृपा, चमकेगा भाग्य

कार्यक्रम में अच्छी संख्या में महिलाओं की उपस्थिति रही, कार्यक्रम में जिला महामंत्री रमेश अपूर्वा, भोजराज सारस्वत, महेंद्र पहाड़िया, मगनीराम सांखला, बजरंग शर्मा, नरेंद्र सियोटा, सूरज नागौरा, प्रतीक पारीक, पवन नागौरा, रामविलास प्रजापत, राजेश रावल, प्रमोद सोनीमूलाराम जोशी, प्रहलाद पुरी, संतोष प्रजापत महिला मंडल अध्यक्ष गोगेलाव सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

Trending news