Merta City: मुख्यमंत्री के बयान का विरोध, भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने फूंका पुतला
Advertisement

Merta City: मुख्यमंत्री के बयान का विरोध, भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने फूंका पुतला

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के महिलाओं पर गलत बयानी का आरोप लगाते हुए भाजपा महिला मोर्चा कार्यकर्ताओं ने आज मेड़ता में विरोध प्रदर्शन करते हुए राज्यपाल के नाम उपखंड अधिकारी पूरण कुमार को ज्ञापन सौंपा.

 

Merta City: मुख्यमंत्री के बयान का विरोध, भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने फूंका पुतला

Merta City: नागौर के मेड़ता उपखंड कार्यालय के सामने भाजपा की महिला मोर्चा  कार्यकर्ताओं द्वारा राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की बलात्कार के मामलों को लेकर महिलाओं के प्रति की गई टिप्पणी का विरोध करते हुए पुतला जलाकर उपखंड अधिकारी पूरण कुमार को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा. भाजपा महिला मोर्चा के जिला अध्यक्ष कल्पना चौहान ने मुख्यमंत्री द्वारा बलात्कार कर दिए गए वक्तव्य का विरोध करते हुए राज्य सरकार को आड़े हाथ लिया.

महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष कल्पना चौहान के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं सहित महिलाओं ने उपखंड कार्यालय के सामने राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए  पुतला जला कर विरोध दर्ज कराते हुए उपखंड अधिकारी पूरण कुमार को ज्ञापन सौंपा.

कल्पना चौहान, जिला अध्यक्ष भाजपा महिला मोर्चा ने कहा कि आज हम एसडीएम ऑफिस आए हैं, यह जो तुष्टीकरण की राजनीति अपना रहे हैं. गहलोत हमारे सीएम हैं. कांग्रेस सरकार आज पुतला जलाने आए हैं. उन्होंने अपने बयान में अभद्र टिप्पणी की है कि रेप क्यों होते हैं?  रेप उनके रिश्तेदार और परिवार वाले करते हैं. क्या बौखला गए हैं, कांग्रेस सरकार में क्या कोई महिला अपनी इज्जत खराब करने के लिए केस दर्ज कराएगी बलात्कार का.

 रेप के मामलों को लेकर की गई मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की टिप्पणी से नाराज भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. इस अवसर पर भाजपा के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी भी उपस्थित रहे.

Reporter- Hanuman Tanwar

ये भी पढ़ें- गहरी नींद में सो रहे थे दो भाई, पड़ोसियों ने धारदार हथियार से किया हमला, आई गहरी चोट

रामलाल शर्मा ने ली कांग्रेस की चुटकी, कहा- CM को चुनौती देने लगे हैं पार्टी विधायक

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

Trending news