Deedwana: विधायक के करीबी ने लगाई दुकान में आग! पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1339091

Deedwana: विधायक के करीबी ने लगाई दुकान में आग! पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार

जिस गाड़ी में आरोपी आए थे, उस पर डीडवाना विधायक चेतन डूडी के नाम का स्टीकर भी लगा हुआ है. आरोप है कि दुकान जलाने वाला विधायक का समर्थक है,

Deedwana: विधायक के करीबी ने लगाई दुकान में आग! पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार

Deedwana:  डीडवाना के खुनखुना थाना क्षेत्र के डसाना कलां गांव में आपसी रंजिश को लेकर आधी रात को एक दुकान को पेट्रोल डालकर जलाने का मामला सामने आया है. दुकान को जलाने वाला आरोपी मुकेश नेतड़ खुनखुना थाने का हिस्ट्रीशीटर है और घटना के बाद से ही फरार है. घटना के सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए हैं, जिसमें आरोपी मुकेश नेतड़ अपने एक साथी के साथ एक कैंपर में आते हुए और दुकान को आग लगाते हुए दिखाई दे रहा है.

जिस गाड़ी में आरोपी आए थे, उस पर डीडवाना विधायक चेतन डूडी के नाम का स्टीकर भी लगा हुआ है. आरोप है कि दुकान जलाने वाला विधायक का समर्थक है, इसी कारण उस पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है ना ही उसे गिरफ्तार किया गया है. वहीं दूसरी ओर पुलिस का कहना है कि इस घटना के मुख्य आरोपी के साथी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

नागौर जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- राजस्थान में फिर इस तारीख से झमाझम बरसेंगे बादल, उससे पहले शुष्क रहेंगे ये जिले

वहीं घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस दल का गठन कर मुख्य आरोपी की तलाश की जा रही है. आपको बता दें कि घटना 3 दिन पुरानी है, जब 3 सितंबर की मध्य रात्रि को आरोपी कैंपर गाड़ी में आए और किराने की दुकान संचालित करने वाले जमन सिंह की दुकान को पेट्रोल डालकर आग लगा दी. इस मामले को लेकर रमन सिंह द्वारा खुनखुना थाने में मामला दर्ज करवाया गया है.

Reporter-Hanuman Tanwar

 

Trending news