Deedwana News: मिर्धा पार्क मे BJP का परिवर्तन संकल्प यात्रा, सभा मे लोगों का टोटा, खाली कुर्सियों ने दी गवाही
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1875049

Deedwana News: मिर्धा पार्क मे BJP का परिवर्तन संकल्प यात्रा, सभा मे लोगों का टोटा, खाली कुर्सियों ने दी गवाही

BJP Parivartan Yatra 2023: डीडवाना भारतीय जनता पार्टी के द्वारा पूरे राजस्थान भर में परिवर्तन यात्रा निकाली जा रही है.  भाजपा की परिवर्तन यात्रा रही फ्लॉप नजर आई. आमसभा में खाली रही कुर्सियां, बीजेपी के 15 दावेदार हैं फिर भी भीड़ नहीं जुटी.

Deedwana News: मिर्धा पार्क मे BJP का परिवर्तन संकल्प यात्रा, सभा मे लोगों का टोटा, खाली कुर्सियों ने दी गवाही

BJP Parivartan Yatra 2023: डीडवाना भारतीय जनता पार्टी के द्वारा पूरे राजस्थान भर में परिवर्तन यात्रा निकाली जा रही है. इस यात्रा के तहत कांग्रेस के कुशासन को लेकर जनता में आक्रोश भरा जा रहा है. वहीं विधानसभा चुनाव 2023 के चुनाव को मध्य नजर यह यात्रा निकाली जा रही है. इस यात्रा के तहत लोगों में कांग्रेस सरकार के द्वारा किए गए कार्यों, कांग्रेस सरकार के द्वारा किए गए भ्रष्टाचार को लेकर यह यात्रा निकाली जारी है.

बीजेपी की परिवर्तन यात्रा डीडवाना पहुंची

 बीजेपी की यह आज डीडवाना पहुंची, जहां पर मंच के ऊपर गजेंद्र सिंह शेखावत, बाबा बालक नाथ, पूर्व सांसद सीआर चौधरी ज्योति मिर्धा और पदाधिकारी गण मौजूद रहे. अलवर सांसद बाबा बालक नाथ ने प्रदेश की गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला है.

भाजपा की ओर से राजस्थान के अलग-अलग हिस्सों से परिवर्तन संकल्प यात्रा निकाली जा रही है. इसी के तहत परिवर्तन यात्रा ने आज डीडवाना जिले में प्रवेश किया. परिवर्तन यात्रा का विधानसभा में प्रवेश करने पर भव्य स्वागत हुआ. इसके पहले परिवर्तन यात्रा मकराना, बिदियाद, मकराना, मंगलाना और कुचामन पहुंची वहा से रात्रि में डीडवाना पहुंची.

बाबा बालक नाथ ने सरकार पर साधा निशाना

इस दौरान यात्रा पर पुष्प वर्षा कर शानदार स्वागत किया गया. इस दौरान कई जगह जेसीबी पर खड़े होकर कार्यकर्ताओं ने परिवर्तन संकल्प रथ यात्रा पर पुष्प वर्षा की. इस यात्रा के साथ केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत, सांसद बालक नाथ, राज्यसभा सांसद राजेंद्र सिंह गहलोत, पूर्व सांसद सीआर चौधरी, ज्योति मिर्धा जिला प्रभारी अशोक सैनी, भाजपा देहात जिला अध्यक्ष गजेंद्र सिंह शामिल रहे.

इस मौके पर आमसभा का आयोजन हुआ, जिसमें वक्ताओं ने कांग्रेस सरकार को भ्रष्ट सरकार बताते हुए जमकर निशाना साधा और आगामी विधानसभा में भाजपा की सरकार चुनने की अपील की.

सांसद बालक नाथ ने कांग्रेस सरकार पर जमकर तंज कसे और गहलोत सरकार को भ्रष्टाचार में लिप्त सरकार बताते हुए वादा किया कि आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस सरकार की विदाई लगभग तय है.

उन्होने कहा कि राजस्थान महिला अत्याचार, भ्रष्टाचार और पेपर लीक में नंबर वन बन चुका है. राजस्थान की गहलोत सरकार में महिला अपराध लगातार बढ़ते जा रहे है. पिछले कुछ समय में प्रदेश के अनेक स्थानों पर महिलाओं के साथ कई जघन्य घटनाएं हो चुकी है, जिससे राजस्थान को शर्मसार होना पड़ा है.

मुख्यमंत्री महिला अत्याचार व भ्रष्टाचार पर रोक लगाने की बजाय अपने बड़े-बड़े पोस्टर और बैनर छपवाकर झूठी जनकल्याणकारी योजनाओं का प्रचार प्रसार करने में लगे हुए हैं, लेकिन प्रदेश की जनता सब जानती है इसलिए प्रदेश का युवा, महिलाएं और आमजन आगामी विधानसभा चुनाव में वोट की चोट से इसका जवाब देने का मानस बना चुका है। शेखावत ने सरकार की योजनाओ पर भी जमकर निशाने साधे.

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री जमकर बरसे

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री जमकर राजस्थान की गहलोत सरकार पर जमकर बरसे. वहीं डीडवाना विधानसभा के स्थानीय विधायक पर भी निशाना साधा. केंद्रीय जल शक्ति मंत्री भ्रष्टाचार के लगाए आरोप लगाते हुए कहा कि डीडवाना की रूपरेखा मेरे से कुछ छुपी हुई नहीं है. किस तरह यहां पर नगरपालिका में पट्टे की फाइलें गायब हो रही है और नगरपालिका भ्रष्टाचार में लिप्त है. केंद्रीय जल शक्ति मंत्री ने जमकर कांग्रेस सरकार को और स्थानीय विधायक को कोसा है.

शेखावत ने कहा कि राजस्थान में भाजपा की सरकार बनेगी, जो प्रदेश को स्वच्छ शासन और प्रशासन देगी. भाजपा की सरकार पारदर्शी और संवेदनशील शासन प्रदान करेगी और भ्रष्टाचारियों, अपराधियों व माफियाओ के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. महिलाओं को भी सुरक्षा व सम्मान का प्रदान किया जाएगा.

शेखावत ने वर्तमान कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा है कांग्रेस सरकार के द्वारा चलाई जा रही निशुल्क मोबाइल योजना को लेकर भी जमकर निशाना साधा है. शेखावात ने कहा है कि जिस तरह सरकार 6000 करोड़ रुपये मोबाइल बांटने में खर्च कर रही है अगर उससे बढ़िया लोगों को पानी पिलाने में खर्च करती तो और बढ़िया होता. जिस तरह राजस्थान में खुलेआम अपराध भ्रष्टाचार पनप रहे हैं यह सरकार पूर्ण रूप से विफल सरकार नजर आ रही है.

ये भी पढ़ें- क्या PM मोदी ही हैं राजस्थान BJP के तारणहार! पढ़ें नौ महीने में सातवीं बार क्यों आ रहे प्रधानमंत्री

जिस तरह कांग्रेस सरकार के मंत्री यह कहते हैं कि राजस्थान में बलात्कार बढ़ने का कारण यहां के मर्दों की मरदानगी है इससे बड़ी शर्म की बात और कोई हो ही नहीं सकती. इसके बावजूद राजस्थान के मंत्री के विवादित बयान के बाद  राजस्थान कांग्रेस के अन्य नेता ठहाके लगाकर जोर-जोर से हंस रहे हैं. इन सबको शर्म से डूब जाना चाहिए. ऐसा बयान एक मंत्री का बड़ा ही दुखदाई बयान है. जिस तरह उनके मंत्री इस तरह का बयान देते हैं तो कहीं ना कहीं गहलोत सरकार भ्रष्टाचार में पूरी तरह से लिप्त है. इस सरकार को विधानसभा चुनाव 2023 में पूर्ण रूप से राजस्थान की जनता उखाड़ फेंकेगी.

Trending news