पूर्व केंद्रीय मंत्री सी आर चौधरी बोले- केंद्र सरकार आमजन के हित की सरकार
Advertisement

पूर्व केंद्रीय मंत्री सी आर चौधरी बोले- केंद्र सरकार आमजन के हित की सरकार

जिला मुख्यालय के सर्किट हाउस में भाजपा द्वारा केंद्र सरकार के आठ वर्ष पुरे होने पर प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया ‌.

पूर्व केंद्रीय मंत्री सी आर चौधरी बोले- केंद्र सरकार आमजन के हित की सरकार

नागौर: जिला मुख्यालय के सर्किट हाउस में भाजपा द्वारा केंद्र सरकार के आठ वर्ष पुरे होने पर प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया ‌. इस दौरान नागौर के पूर्व सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री सी आर चौधरी, नागौर विधायक मोहनराम चौधरी सहित भाजपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे. 

बता दें कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के आठ वर्ष का कार्यकाल पूरा होने के उपलक्ष्य में भाजपा एक से 14 जून तक ‘आठ साल सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण’ अभियान चला रही है. इसके जरिये पार्टी मोदी सरकार की उपलब्धियों को लेकर समाज के हर तबके के बीच पहुंचेगी. यह बात प्रेस वार्ता के जरिए पूर्व केंद्रीय मंत्री सी आर चौधरी ने यहां में कही. चौधरी ने मोदी सरकार के 8 साल के कार्यकाल में किए गए जनकल्याण के कार्यों को बताया. सरकार की विदेश नीति को अब तक की सबसे अच्छी बताते हुए कहा कि भारत की धाक विदेशों में जमी है.

उन्होंने बताया कि सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण के लिए 75 घंटे बूथ पर विभिन्न प्रकार के कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा. इनमें सांसद, विधायक अन्य जनप्रतिनिधि और पार्टी के पदाधिकारी रोजाना आठ घंटे तक किसी एक बूथ पर जाकर बूथ आधारित गतिविधियों में शामिल होंगे. बूथ कार्यकर्ता घर-घर संपर्क कर केंद्र सरकार की उपलब्धियों का पत्रक जन-जन तक पहुंचाएंगे. शहीद परिवार के घर जाकर उनका सम्मान भी किया जाएगा.

उन्होंने बताया कि संगठनात्मक जिलों में गरीब कल्याण जनसभा का आयोजन किया जाना जाएगा. इन सभाओं में केंद्र सरकार की योजनाओं के लाभार्थी भी शामिल होंगे. वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री सी आर चौधरी ने बताया कि भारत का डंका विदेशों में भी देखने को मिला . अभी युक्रेन रूस के बीच हुए युद्ध में वहां पर तिरंगे झंडे को लेकर भारतीयों के साथ अन्य देशों के भी नागरिक वहां से सुरक्षित निकले हैं . पूर्व केंद्रीय मंत्री ने बताया कि केंद्र की सरकार युवा , किसान , बेरोजगार का हित देखने वाली सरकार है . इस अवसर पर नागौर विधायक मोहन राम चौधरी जिला महामंत्री रमेश अपूर्व, डॉक्टर हापुराम चौधरी, बजरंग लाल शर्मा, आदि भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे.

रिपोर्टर - दामोदर ईनाणियां

Trending news