Ladnun: पुलिस ने पोक्सो और अपहरण के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर 15 दिन को जेल भेजा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1417825

Ladnun: पुलिस ने पोक्सो और अपहरण के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर 15 दिन को जेल भेजा

पुलिस ने अपहरण और पोक्सो एक्ट के प्रकरण में कार्रवाई करते हुए 48 घंटों के अंदर दोनों नामजद आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. साथ ही अपहृत नाबालिग बालिका को भी दस्तयाब किया है.

Ladnun: पुलिस ने पोक्सो और अपहरण के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर 15 दिन को जेल भेजा

Ladnun: पुलिस थाना जसवंतगढ़ द्वारा अपहरण और पोक्सो एक्ट के प्रकरण में कार्रवाई करते हुए 48 घंटों के अंदर दोनों नामजद आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. साथ ही अपहृत नाबालिग बालिका को भी दस्तयाब किया है. 

10 फीट लंबे अजगर ने पहले सियार को मारा, फिर ऊपर बैठ गया, स्नेक कैचर ने किया रेस्क्यू

आरोपी 27 अक्टूबर को नाबालिग बालिका को जबरदस्ती उठाकर अपनी कार में डालकर भगा ले गए थे. जिसका प्रकरण जसवंतगढ़ पुलिस थाने में केस दर्ज किया गया.

सफेद रंग की लग्जरी कार में किया अपहरण

घटनानुसार 27 अक्टूबर को जसवंतगढ पुलिस थाना में एक लिखित रिपोर्ट पेश की गई कि प्रार्थी की नाबालिग पुत्री उस दिन शाम को 6 बजे खेत से घर लौट रही थी, तब एक सफेद रंग की लग्जरी कार में धनराज मेघवाल निवासी बालसमन्द और जमन नायक पुत्र दीपाराम नायक निवासी छपारा उसे जबरदस्ती उठा कर कार में डाल कर ले गए. रिपोर्ट के अनुसार प्रार्थी की लड़की नाबालिग है और उसको जबरन उठाकर उसके साथ कुकर्म किया गया.

जयपुर एयरपोर्ट से दुबई, जैसलमेर, सूरत, मुंबई और बंगलौर के लिए शुरू होंगी नई उड़ानें

यह प्रकरण दर्ज होने के बाद जिला पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी के निर्देशन और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विमलसिंह नेहरा और वृताधिकारी गोमाराम के सुपरविजन में जसवन्तगढ़ थानाधिकारी अजय कुमार ने अपनी टीम के साथ मिलकर कार्रवाई करते हुए नामजद दोनों आरोपियों धनराज मेघवाल उम्र 26 वर्ष और जमन नायक को गिरफ्तार कर लिया. अपहृत नाबालिग बालिका को भी दस्तयाब कर लिया.

बाड़मेर-ऋषिकेश ट्रेन की आपस में भिड़ंत से अलर्ट, हादसे में एक बोगी दूसरी पर चढ़ी

यह कार्रवाई करने वाली पुलिस टीम में थानाधिकारी अजय कुमार के साथ कहेड कांस्टेबल सुरजमल, सिपाही राकेश सामोता और नरेन्द्र सिंह ने यह सफलता प्राप्त की. गिरफ्तारी के बाद किया कोर्ट में पेश जसवंतगढ़ थाना पुलिस ने दोनों गिरफ्तार आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश किया. जहां से उन्हें 15 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया.

रिपोर्टर- हनुमान तंवर

Trending news