मकराना पुलिस ने भतीजे के हत्यारे चाचा को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1409177

मकराना पुलिस ने भतीजे के हत्यारे चाचा को किया गिरफ्तार

मकराना उपखंड के ग्राम नांदोली चांदावता में 10 दिन पूर्व एक चाचा ने अपने ही 16 वर्षीय भतीजे की हत्या कर दी थी और हत्या के बाद चाचा फरार हो गया था जिसे मकराना पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

मकराना पुलिस ने भतीजे के हत्यारे चाचा को किया गिरफ्तार

नागौर: मकराना उपखंड के ग्राम नांदोली चांदावता में 10 दिन पूर्व एक चाचा ने अपने ही 16 वर्षीय भतीजे की हत्या कर दी थी और हत्या के बाद चाचा फरार हो गया था जिसे मकराना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मकराना पुलिस ने हत्यारे चाचा नान्दोली चांदावत निवासी रामेश्वर पुत्र मगनाराम उम्र 47 को नारायणपूरा से गिरफ्तार किया हैं. मकराना थानाधिकारी प्रमोद कुमार शर्मा ने बताया कि गत 13 अक्टूबर को गवडियो की ढाणी नान्दोली चान्दावता निवासी श्योराम पुत्र मगनाराम जाट ने रिपोर्ट दी कि प्रार्थी जयपुर में प्राईवेट काम करता हैं तथा उसका परिवार गांव में ही रहता है. प्रार्थी का 16 वर्षीय पुत्र प्रकाश जो कि 12 वीं कक्षा में पढता था.

12 अक्टूबर को शाम करीब 5 बजे उसके रिश्तेदार ने फोन करके बताया कि उसके पुत्र प्रकाश व उसके भाई रामेश्वर में झगड़ा हो गया. रामेश्वर ने प्रकाश के पानी पीते समय पीछे से फावड़ा की चोट मारी, जिससे प्रकाश घायल हो गया. घायल अवस्था में कुचामन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. प्रार्थी भी जयपुर से रवाना होकर कुचामन सरकारी अस्पताल पहुंचा. जहां इलाज के दौरान प्रकाश की मृत्यु हो गई. प्रार्थी के भाई रामेश्वर ने फावड़ से मारकर उसके पुत्र की हत्या कर दी और फरार हो गया.

उक्त रिपोर्ट पर पुलिस ने धारा 450, 302 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया गया. मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी के निर्देशानुसार, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कुचामन सिटी गणेशाराम चौधरी व वृताधिकारी मकराना रविराज सिंह के सुपरविजन में मकराना थानाधिकारी प्रमोद कुमार शर्मा के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया. गठित टीम द्वारा मामले में सूचना संग्रहण व तकनिकी सहयता से आरोपी नान्दोली चांदावत निवासी रामेश्वर पुत्र मगनाराम की जानकरी जुटाकर शनिवार 22 अक्टूबर को नारायणपुरा से दस्तयाब कर गिरफ्तार किया गया तथा आरोपी से घटना में प्रयुक्त फावड़ा बरामद किया गया. 

उक्त टीम में थानाधिकारी प्रमोद कुमार शर्मा सहित हैड कांस्टेबल जगदीश प्रसाद, पर्वत सिंह, रामदेव पुरी व कांस्टेबल रामेश्वरलाल शामिल रहे. उक्त कार्यवाही में जगदीश प्रसाद का विशेष सहयोग रहा हैं.

REPORTER - DAMODAR INANIYAN

Trending news