नागौर: श्रद्धालुओं से भरी बस और ट्रक में जोरदार भिड़ंत, हादसे में दो की मौत और कई गंभीर घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1369420

नागौर: श्रद्धालुओं से भरी बस और ट्रक में जोरदार भिड़ंत, हादसे में दो की मौत और कई गंभीर घायल

नागौर जिले के अठियासन के निकट देर रात झुंझाला से दर्शन कर लौट रही श्रद्धालुओं से भरी बस ट्रक से टकरा गई. वहीं, हादसे मे दो जनों की मौत हो गई और दस से अधिक श्रद्धालु घायल हो गए. 

नागौर: श्रद्धालुओं से भरी बस और ट्रक में जोरदार भिड़ंत, हादसे में दो की मौत और कई गंभीर घायल

Nagaur: राजस्थान के नागौर जिले के अठियासन के निकट देर रात झुंझाला से दर्शन कर लौट रही श्रद्धालुओं से भरी बस ट्रक से टकरा गई. वहीं, हादसे मे दो जनों की मौत हो गई और दस से अधिक श्रद्धालु घायल हो गए. 

जानकारी के अनुसाक, श्रद्धालुओं से भरी बस कुचेरा थाना क्षेत्र के झुंझाला से दर्शन कर नागौर की ओर आ रही थी. वहीं, ट्रक नागौर से कुचेरा की ओर जा रहा था. इसी दौरान अठियासन गांव के निकट भिड़ंत हो गई. हादसे में बस सवार एक बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, एक बच्ची को नागौर जेएलएन अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई.  

हादसे में दस से अधिक बस सवार घायल हो गए. हादसा होते ही बस में सवार श्रद्धालुओं की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. इस दौरान पुलिस और ग्रामीणों की मदद से बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया और नागौर जेएलएन अस्पताल भेजा गया, जहां उनका प्राथमिक उपचार किया गया. 

वहीं, चार गंभीर घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर किया गया. नागौर वृताधिकारी विनोद कुमार सीपा ने बताया कि बस में सवार श्रद्धालु पहले रामदेवरा गए थे. उसके बाद वह झूंझाला दर्शन कर वापस अपने गांव लौट रहे थे. इसी दौरान अठियासन के पास बस और ट्रक में भिड़ंत हो गई, जिसमे एक बुजुर्ग और एक बच्ची की मौत हो गई. 

इधर हादसे की जानकारी मिलते ही नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने नागौर अतिरिक्त जिला कलेक्टर और नागौर जेएलएन अस्पताल के पीएमओ से फोन पर बात कर घायलों को समुचित इलाज करवाने और गंभीर घायलों को हाई सेंटर रेफर करने के निर्देश दिए. 

सांसद हनुमान बेनीवाल ने बताया कि हादसे के लंबे समय तक एंबुलेंस का नहीं पहुंचना और राजकीय जिला अस्पताल में व्याप्त अव्यवस्थाओं से उत्पन्न स्थिति दुर्भाग्यपूर्ण है.  हादसे के बाद नागौर पुलिस ने दोनों ही वाहनों को क्रेन की मदद से सड़क के किनारे करवाया. 

Reporter- Damodar Inaniya

यह भी पढ़ें: 

राजस्थान के इस गांव में 700 साल से नहीं बना कोई दो मंजिला घर, एक पत्नी से डरते लोग

 

Trending news