Nagaur news: तूफान के बाद आई तापमान में गिरावट, जमकर हुई बारिश।
Advertisement

Nagaur news: तूफान के बाद आई तापमान में गिरावट, जमकर हुई बारिश।

Nagaur: आम लोगों को गर्मी से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था लेकिन कुचामन शहर में आज मौसम ने बदला अपना मिजाज और तूफान के साथ कई धूल भरी आंधियों का गुब्बारा पूरे शहर में छाया रहा 

 

Nagaur news: तूफान के बाद आई तापमान में गिरावट, जमकर हुई बारिश।

Nagaur news: लगातार तेज गर्मी के मौसम को देखते हुए तापमान में बढ़ोतरी होती रही आम लोगों को गर्मी से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था लेकिन कुचामन शहर में आज मौसम ने बदला अपना मिजाज और तूफान के साथ कई धूल भरी आंधियों का गुब्बारा पूरे शहर में छाया रहा लेकिन कुछ देर बाद तूफान के रुकते ही बारिश ने अपना रुख बदला और जमकर शहर सहित आसपास के ग्रामीण क्षेत्र में जमकर हुई बारिश लगातार 1 घंटे बारिश ने पुराने बारिश के नाले चालू हो गए वही लोगों को ग्रामीण क्षेत्र में जाने के लिए नालों के बीच में से होकर गुजरना पड़ा. 

 कुचामन के पास का काकोट गांव में गाड़ी अपने गांव की ओर जा रही थी.  गांव के बीच तेज बारिश के चलते पानी के नाले शुरू हो गए वही बारिश इतनी तेज थी कि गाड़ी के अंदर पूरा बारिश का पानी भर गया और गाड़ी के आरपार पानी निकलने लग गया गाड़ी पूरी तरीके से बारिश के नाले में फंस गई स्थानीय लोगों की मदद से नाली में से गाड़ी को बाहर निकाला गया. लेकिन इस बारिश के बाद शहर में तापमान में भी भारी गिरावट देखने को मिली है. लोगों को भीषण गर्मी से निजात मिली तेज गर्मी में लोगों को बाहर निकलना भी मुश्किल हो रहा था.

यह भी पढ़ें- वैभवी उपाध्याय के बाद एक और दिग्गज TV एक्टर का निधन, कार्डियक अरेस्ट ने छीनी सांसें

 लेकिन आज कुचामन शहर सहित आसपास के क्षेत्र में जमकर बारिश होने के बाद लोगों को गर्मी से निजात मिली है. विद्युत विभाग के अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार तूफान के कारण कई शहर से होते हुए ग्रामीण क्षेत्र की ओर जाने वाली लाइट सप्लाई पर लगे विद्युत पोल भी उसकी चपेट में आ गए और बारिश के कारण उन पॉल को सही करने में भी समय लगेगा गनीमत रही कि इस तूफान के कारण कोई जनहानि नहीं हुई लेकिन शहर में जमकर तूफान ने तबाही मचाई.

Trending news