CM गहलोत ने नए जिले तो बना दिए लेकिन बिंद कौन है, बींदणी कौन है, अभी पता नहीं- संजीव बाल्यान
Advertisement

CM गहलोत ने नए जिले तो बना दिए लेकिन बिंद कौन है, बींदणी कौन है, अभी पता नहीं- संजीव बाल्यान

Nagaur News: परबतसर में केंद्रीय डेयरी, मत्स्य और गौपालन मंत्री और केन्द्र से नागौर लोकसभा प्रभारी मंत्री डॉ. संजीव बाल्यान गुरुवार परबतसर दौरे पर रहे . इस दौरान उन्होंने युवा सम्मेलन में शिरकत कर संबोधित किया . 

 

CM गहलोत ने नए जिले तो बना दिए लेकिन बिंद कौन है, बींदणी कौन है, अभी पता नहीं- संजीव बाल्यान

Nagaur, Parbatsar: परबतसर में केंद्रीय डेयरी, मत्स्य और गौपालन मंत्री और केन्द्र से नागौर लोकसभा प्रभारी मंत्री डॉ. संजीव बाल्यान गुरुवार परबतसर दौरे पर रहे . इस दौरान उन्होंने युवा सम्मेलन में शिरकत कर संबोधित किया . इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने दुपट्टा व साफा पहनाकर केंद्रीय मंत्री बाल्यान का स्वागत किया. इस दौरान अपने उद्बोधन में कहा कि आज शहीद दिवस है शहीद होने का काम भगत सिंह, सुखदेव जैसे लोगो ने किया था बाकी नेता तो सिर्फ जेल में ऐशोआराम की जिंदगी गुजार कर चले आए. 

वहीं राज्य सरकार पर कहा कि उन्होंने खैरात बाटने का काम किया है और हाल ही में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा प्रदेश में 19 जिलों की घोषणा में नागौर से डीडवाना कुचामन को जिला बनाने की घोषणा के बाद बिंद कौन है बींदणी कौन है, अभी पता नहीं लेकिन बाकी का काम बीजेपी को ही करना है. उन्होंने बताया कि केन्द्र की मोदी सरकार की जनहित की योजनाओं से लोगों में काफी उत्साह है. जनता भाजपा राज में सुशासन अनुभव कर रही है. साथ ही केंद्र सरकार की योजनाओं बारे में भी जानकारी दी . 

मीडिया से मुखातिब हुए और मीडिया भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के बदलने पर पूछे गए सवाल पर कहा कि सतीश पूनिया का 3 साल का कार्यकाल पूरा हो गया था. इसलिए नए प्रदेश अध्यक्ष का चयन किया गया है. वही विधानसभा व लोकसभा चुनाव के बारे में कहा कि आने वाले चुनावों में बीजेपी जीत हासिल करेगी . इस दौरान पूर्व सांसद सीआर चौधरी, पूर्व विधायक मानसिंह किनसरिया, नागौर जिला देहात अध्यक्ष गजेंद्र सिंह ऑडिट, जिला युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष गिरिराज पारीक भाजपा नेत्री सुनीता रान्दड, प्रभारी अशोक सैनी, जिला प्रमुख भगीरथ चौधरी सहित गणमान्य लोग व कई कार्यकर्ता मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें...

डूंगरपुर में नाबालिग लड़की से दोस्ती कर गुजरात ले गया, 4 महीने तक किया दुष्कर्म, अब खुलासा

Trending news