Nagaur News: सफल हुए MLA मिर्धा के प्रयास, डेगाना उप जिला अस्पताल को मिले 6 नए डॉक्टर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1455259

Nagaur News: सफल हुए MLA मिर्धा के प्रयास, डेगाना उप जिला अस्पताल को मिले 6 नए डॉक्टर

राजस्थान में नागौर जिले के डेगाना विधायक विजयपाल मिर्धा के अथक प्रयासों से चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी की गई चिकित्सकों की तबादला सूची में डेगाना के उप जिला अस्पताल को भी 6 नए डॉक्टर मिले हैं. 

Nagaur News: सफल हुए MLA मिर्धा के प्रयास, डेगाना उप जिला अस्पताल को मिले 6 नए डॉक्टर

Degana, Nagaur News: नागौर जिले के डेगाना विधायक विजयपाल मिर्धा के अथक प्रयासों से चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी की गई चिकित्सकों की तबादला सूची में डेगाना के उप जिला अस्पताल को भी 6 नए डॉक्टर मिले हैं. 

कांग्रेस आईटी सेल संयोजक दीपक अग्रावत ने बताया कि डेगाना विधायक विजयपाल मिर्धा के अथक प्रयासों से डेगाना उपखंड मुख्यालय के सबसे बड़े उप जिला अस्पताल को विभिन्न प्रकार के 6 चिकित्सकों की नियुक्ति मिली है. इसमें डॉ. रवि गौड़ चिकित्सा अधिकारी एमडी मेडिसिन को राजकीय अमृतकौर अस्पताल ब्यावर से उप जिला अस्पताल डेगाना में लगाया गया है. 

यह भी पढ़ें- प्यार में पागल युवती ने युवक पर डाला 5 लीटर तेजाब, बोली- मेरा नहीं हुआ, तो किसी का नहीं होने दूंगी

इसी प्रकार डॉ. संदीप गुप्ता शिशु रोग विशेषज्ञ, डॉ. सुखदेव राव चिकित्सा अधिकारी एनेस्थीसिया कुचेरा से डेगाना लगाया गया है. इसी प्रकार डॉ. गुलाब जांगिड़ चिकित्सा अधिकारी, डॉ. मुकेश चौधरी चिकित्सा अधिकारी एवं डॉ. पंकज सिंह मेड़तिया चिकित्सा अधिकारी को डेगाना के उप जिला अस्पताल में नियुक्ति दी गई है. इन चिकित्सकों के पद बढ़ने से उप जिला अस्पताल में मरीजों के लिए चिकित्सा सुविधाओं में सुधार होगा. 

इसी प्रकार ग्राम हरसौर के अस्पताल में डॉ. विवेक कुमावत चिकित्सा अधिकारी को लगाया गया है, तो वहीं प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सांजू में डॉ. विजयशंकर लाडना चिकित्सा अधिकारी को लगाया गया है. ग्रामीणों और क्षेत्रवासियों और लोगों ने विधायक मिर्धा का आभार जताया है. 

उल्लेखनीय है गत दिनों उप जिला अस्पताल में डॉक्टरों के पदों सहित समस्याओं को लेकर शहरवासियों सहित ग्रामीणों द्वारा मांग की गई थी. इस पर विधायक मिर्धा ने तत्परता दिखाते हुए प्रयास किए हैं.

REPORTER - DAMODAR INANIYAN

Trending news