सचिन पायलट ने नागौर की धरती से दोहराई पिता राजेश पालयट की 30 साल पुरानी ये बात
Advertisement

सचिन पायलट ने नागौर की धरती से दोहराई पिता राजेश पालयट की 30 साल पुरानी ये बात

Sachin pilot Today : कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने नागौर के परबतसर में एक जनसभा को संबोधित किया. MLA रामनिवास गावड़िया और मुकेश भाकर के इलाके से आए हजारों लोगों के सामने पायलट ने पिता राजेश पायलट की कही बात को दोहराया.

सचिन पायलट ने नागौर की धरती से दोहराई पिता राजेश पालयट की 30 साल पुरानी ये बात

Sachin pilot Nagaur Rally : नागौर के परबतसर में सचिन पायलट ने एक जनसभा को संबोधित किया. पायलट ने यहां रैली को संबोधित करते हुए अपने पिता राजेश पायलट को याद किया. राजेश पायलट को याद करते हुए कहा कि "जब तक गरीब किसानों के बेटे पढ लिखकर उस कुर्सी पर नहीं बैठेगा, जहां से देश की नीतियां बनती है. तब तक देश का विकास सम्भव नही. पायलट ने वीर तेजाजी महाराज की धरती से चुनावी साल में जनसभाओं का सिलसिला शुरु किया है.

सचिन पायलट ने आगे संबोधित करते हुए कहा कि ये वीर तेजाजी महाराज की धरती है. कार्यक्रम खत्म होने के बाद खरनाल जाकर में तेजाजी महाराज के दर्शन करुंगा. पायलट ने कहा कि साल 2010 में मुझे ही तेजाजी के नाम पर डाक टिकट जारी करने का सौभाग्य मिला था. मुझसे पहले भी कई मंत्री बने. कई सरकारें आई और गई. लेकिन तेजाजी महाराज के नाम पर टिकट जारी करने का सौभाग्य मुझे ही मिला.

ये भी पढ़ें- सचिन पायलट ने किया खुलासा, रामनिवास गावड़िया को क्यों दिया था परबतसर से MLA का टिकट

केंद्र सरकार पर साधा निशाना

सचिन पायलट ने कहा कि आज से 9 साल पहले देश की जनता पर 56 हजार करोड़ का कर्जा था. लेकिन आज ये कर्जा बढ़कर डेढ़ लाख करोड़ का हो गया है. वो लोग जो आम आदमी और किसानों की बात करते है. रोजगार और आर्थिक प्रगति की बात करते है. उनसे मैं पूछना चाहता हूं कि जब से आप सत्ता में आए तब से महंगाई और बेरोजगारी आसमान छू रहे है.

ये भी पढ़ें- सचिन पायलट की जाटलैंड पर नजर, जाट गुर्जर समीकरणों के साथ ये है रणनीति

अग्नीवीर योजना पर सचिन पायलट का निशाना

सचिन पायलट ने नागौर में जनसभा को संबोधित करते हुए अपने भाषण में कहा कि ये नागौर की धरती है. राजस्थान के मारवाड़, नागौर से हजारों सपूत देश की सेवा करने जाते है. बच्चे मेहनत करके सेना में भर्ती होते है. लेकिन अब ये सरकार 4 साल बाद उनको नौकरी से निकाल देती है. केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उस सरकार को लोगों की भावनाओं और जरुरतों का पता नहीं है. मनमोहन सिंह सरकार ने 14 करोड़ लोगों को गरीबी रेखा से ऊपर उठाया था. लेकिन आज देश के कारोबारियों के पास ज्यादा संपत्ति है. 10 प्रतिशत लोगों का दो तिहाई संपत्ति पर कब्जा है.

Trending news