नागौर कोर्ट के बाहर सुपारी किलर की हत्या का मामला, सीसीटीवी में दिखे 5 हत्यारे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1359098

नागौर कोर्ट के बाहर सुपारी किलर की हत्या का मामला, सीसीटीवी में दिखे 5 हत्यारे

Nagaur : नागौर कोर्ट के बाहर पेशी के दौरान सुपारी किलर संदीप सेठी की हत्या के बाद पुलिस महकमा हरकत में आया है और सीसीटीवी फुटेज से हत्यारों के चेहरे पहचानने की कोशिश की जा रही है.

नागौर कोर्ट के बाहर सुपारी किलर की हत्या का मामला, सीसीटीवी में दिखे 5 हत्यारे

Nagaur : राजस्थान के नागौर में पेशी के दौरान सुपारी किलर संदीप सेठी की हत्या के बाद प्रदेश का पुलिस महकमा पूरी तरह से हरकत में आ चुका है. रेंज आईजी से लेकर ADG रेंक के पुलिस अधिकारियों ने नागौर पहुंच कर पूरे घटना क्रम की जानकारी ली.

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की जानकारी के लिए हरियाणा पुलिस से भी संपर्क किया. सीसीटीवी फुटेज में नजर आने वाले 5 बदमाशों के हुलिए के आधार पर उनकी पहचान का प्रयास किया जा रहा है. नागौर पहुंचे एडीजी अशोक राठौड़ के मुताबिक पुलिस को कुछ हिंट मिले और उसके आधार पर पुलिस मामले की जांच को आगे बढ़ा रही है, वहीं इस पूरे मामले में पुलिस अधिकारियों पर गाज गिर सकती है.

Rajasthan Assembly session : विधानसभा में आज भी हंगामे के आसार, लंपी स्किन से प्रदेश में मरती गायों पर चर्चा की उम्मीद

नागौर कोर्ट के बाहर सोमवार को दिन-दहाड़े हरियाणा के एक सुपारी किलर की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गयी थी. हत्या के बाद शहर में दहशत का मौहाल फैल गया था. करीब ही पुलिस अधीक्षक, जिला कलक्ट्रेट और जिला कलक्टर आवास होने के बावजूद दिन दहाड़े इस वारदात को अंजाम दिया गया था. जिसके बाद हमलावरों के सुरक्षित निकल जाने से नागौर में पुलिस पर सवाल खड़े हुए.

वारदात के वक्त मौजूद लोगों के मुताबिक हरियाणा का सुपारी किलर संदीप सेठी जब कोर्ट में साथियों के साथ पेशी पर आया था तो सब ठीक था लेकिन दोपहर करीब एक बजे जब वो कोर्ट से बाहर निकला, तो उस पर ताबड़ तोड़ फायरिंग कर दी गयी. उसके सिर और सीने पर गोलियां मारी गई थी जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. सेठी की कुछ दिन पहले ही जमानत हुई थी.  

रिपोर्टर- दामोदर ईनाणियां

नागौर की खबरों के लिए क्लिक करें

Trending news