आप बुलाओगे तो जरूर आऊंगी, छाती पर पांव रख कर आऊंगी- नागौर में बोलीं वसुंधरा राजे
Advertisement

आप बुलाओगे तो जरूर आऊंगी, छाती पर पांव रख कर आऊंगी- नागौर में बोलीं वसुंधरा राजे

नागौर जिले के दौरे पर रही राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का नागौर में जोरदार स्वागत किया गया. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ साथ कांग्रेस के कार्यकर्ता व रालोपा कार्यकर्ता ने भी वसुंधरा राजे का स्वागत किया.

आप बुलाओगे तो जरूर आऊंगी, छाती पर पांव रख कर आऊंगी- नागौर में बोलीं वसुंधरा राजे

Vasundhara Raje Nagaur : नागौर जिले के दौरे पर रही राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का नागौर में जोरदार स्वागत किया गया. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ साथ कांग्रेस के कार्यकर्ता व रालोपा कार्यकर्ता ने भी वसुंधरा राजे का स्वागत किया. इस दौरान राजनीति गलियारों में हलचल तेज हो गई.

वहीं वसुंधरा राजे का पहले खींवसर में स्वागत किया गया और उसके बाद खरनाल पहुंची पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने खरनाल स्थित सत्यवादी वीर तेजाजी महाराज मंदिर में दर्शन कर आशीर्वाद लिया और नव निर्माणाधीन मंदिर का अवलोकन किया. इस दौरान खरनाल में पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने आमसभा को संबोधित भी किया. इस दौरान खरनाल में मंदिर विकास कार्यों के लिए पहले 11 लाख देने की घोषणा की थी और आज 21 लाख देने की घोषणा की.

इस दौरान पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने अपने उद्बोधन में कहा कि मेरा नागौर से पुराना संबंध है मैं   जाट समाज की बहू हूं. और आप कभी भी मेरे पास आकर कुछ भी मांग सकते हो मै आप सब के लिए हमेशा तैयार रहूंगी. इस दौरान पूर्व सीएम ने कहा कि अगर आप मुझे यहां बुलाओगे तो मैं जरूर आऊंगी और विरोधियों के छाती पर पैर रख कर आऊंगी और यहां पर बदलाव लाऊंगी. इस दौरान मंच पर नागौर के पूर्व सांसद सी आर चौधरी , सहित भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस के कार्यकर्ता भी नजर आये. और वसुंधरा राजे के कार्यक्रम में साथ रहे. इसके बाद पूर्व सीएम ने नागौर के ताऊसर पहुंच कर वहां अपने पूर्वजों की छतरियां पर दर्शन कर महादेव भगवान की पूजा अर्चना की.

यह भी पढ़ेंः 

राजस्थान की ये छोरी छोटी सी उम्र में बनीं IAS, पिता ने करवाई तैयारी

इस IAS ने किया 105 करोड़ का घोटाला, दामाद के साथ राजस्थान से गई पकड़ी

Trending news