नुन्द में यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं का सम्मेलन आयोजित, बोले- मिशन 2023 करेंगे फतह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1205755

नुन्द में यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं का सम्मेलन आयोजित, बोले- मिशन 2023 करेंगे फतह

युवाओं को कांग्रेस पार्टी महत्वपूर्ण अंग मानकर ही आगामी चुनावों में मैदान में उतरेगी. पूर्व विधायक रिछपालसिंह मिर्धा ने सम्बोधित करते हुए कहा कि पूरे देश में 65 प्रतिशत युवाओं की भागीदारी हर क्षेत्र में रहती है. इसलिए युवा ही देश के विकास में दशा और दिशा बदलने में भागीदार रहते हैं. 

नुन्द में यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं का सम्मेलन आयोजित, बोले- मिशन 2023 करेंगे फतह

Degana: नागौर जिले के डेगाना विधानसभा क्षेत्र के ग्राम नुन्द में यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओ का सम्मेलन आयोजित हुआ. यूथ अध्यक्ष मुकेश भींचर के नेतृत्व में पूर्व विधायक रिछपाल सिंह मिर्धा ओर विधायक विजयपाल मिर्धा की अध्यक्षता में कांग्रेस यूथ सम्मेलन का आयोजन किया गया.

इस मौके पर एक हजार से ज्यादा युवाओं ने यूथ सम्मेलन में भाग लेकर कार्यक्रम को सफल बनाया. यूथ सम्मेलन के कार्यक्रम का मंच संचालय एडवोकेट सुशील झुझाडिया ने किया. नुन्द में आयोजित कांग्रेस यूथ सम्मेलन में डेगाना विधायक विजयपाल मिर्धा ने कहा कि 2023 के विधानसभा चुनावों में बुजुर्गों के आशीर्वाद और युवाओं के दम पर ही चुनाव लड़ा जाएगा. इसलिए कांग्रेस पार्टी ने युवाओं पर विश्वास जताया जा रहा है.

युवाओं को कांग्रेस पार्टी महत्वपूर्ण अंग मानकर ही आगामी चुनावों में मैदान में उतरेगी. पूर्व विधायक रिछपालसिंह मिर्धा ने सम्बोधित करते हुए कहा कि पूरे देश में 65 प्रतिशत युवाओं की भागीदारी हर क्षेत्र में रहती है. इसलिए युवा ही देश के विकास में दशा और दिशा बदलने में भागीदार रहते हैं. इसलिए युवा कांग्रेस कार्यकर्ता कंधे से कंधा मिलाकर कार्य में जुट जाएं.

क्या बोले पालिकाध्यक्ष मदनलाल अटवाल 
पालिकाध्यक्ष मदनलाल अटवाल ने कहा कि कांग्रेस का हर कार्यकर्ता बिना किसी भेदभाव के कार्य करते हैं. कुछ कार्यकर्ताओं में अनभिज्ञतावश नाराजगी पैदा हो जाती है जबकि विधायक विजयपाल मिर्धा सहित पूरी टीम का यह प्रयास रहता है कि वह अपने किसी भी कार्यकर्ता को नाराज नहीं करे और उनके कार्य प्रमुखता से करवाएं. उनके लिए कांग्रेस कार्यकर्ता परिवार के सदस्य हैं और वह उनके सुख-दुख में हमेशा खडे़ हुए हैं. 

कार्यक्रम के दौरान ग्राम नुन्द के युवाओं सहित यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने वरिष्ठ कांग्रेसी नेता रिछपालसिंह मिर्धा एवं विधायक विजयपाल मिर्धा का 21 किलो की माला पहनाकर स्वागत किया.

ये लोग रहे मौजूद
इस मौके पर नगरपालिका अध्यक्ष मदन अटवाल, कांग्रेस शहर अध्यक्ष गिरधारी मुण्डेल, युवा नेता परसा राम चोयल, यूथ कांग्रेस अध्यक्ष मुकेश भींचर, सरपंच संघ अध्यक्ष शिवलाल डिया, युवा नेता मुकेश टांडी, गुणसली सरपंच मानवेन्द्र गंवलिया, पार्षद शिव राम गोदारा, पार्षद रामलाल कुलरिया, पार्षद मनोज चोयल सहित अनेक युवा कार्यकर्तागण मौजूद रहे.

यह भी पढे़ं- गलती से भी गूगल पर न सर्च करें ये चीजें, पुलिस सीधे भेज सकती है जेल!

यह भी पढे़ं- लड़की होकर क्यों लड़कों की जिंदगी जीती है राजस्थान की यह बेटी, जानें अनोखी वजह

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्टर - दामोदर ईनाणियां

 

Trending news