Pali: जिला कलेक्टर रहे विभिन्न क्षेत्रों के दौरे पर, जनचौपाल कर सुनी ग्रामीणों की समस्याएं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1279105

Pali: जिला कलेक्टर रहे विभिन्न क्षेत्रों के दौरे पर, जनचौपाल कर सुनी ग्रामीणों की समस्याएं

जिला कलेक्टर नमित मेहता जिले के विभिन्न क्षेत्रों के दौरे पर रहे. जिला कलेक्टर ने पुलिस थाना सांडेराव का निरीक्षण किया. जहां उन्होंने स्वागत, मालखाना, स्टोर भोजनशाला इत्यादि का निरीक्षण कर आवश्यक संसाधनों की जानकारी ली है.

जिला कलेक्टर रहे विभिन्न क्षेत्रों के दौरे पर

Pali: जिला कलेक्टर नमित मेहता जिले के विभिन्न क्षेत्रों के दौरे पर रहे. जिला कलेक्टर ने पुलिस थाना सांडेराव का निरीक्षण किया. जहां उन्होंने स्वागत, मालखाना, स्टोर भोजनशाला इत्यादि का निरीक्षण कर आवश्यक संसाधनों की जानकारी ली है. उन्होंने थानाधिकारी को क्षेत्र में दुर्घटनाएं रोकने के लिए नाकाबंदी को व्यवस्थित करने और चोरी नकबजनी और अपराध संबंधी घटना को रोकने के लिए क्षेत्र में लगातार रात्रि गश्त करवाने के निर्देश दिए है. 

इस अवसर पर जिला कलेक्टर ने थाना परिसर में पौधारोपण भी किया है. जिला कलेक्टर ने बाली उपखंड कार्यालय में अधिकारियों के साथ बैठक की और उपखंड क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं की जानकारी ली है. श्री मेहता ने प्रशासन शहरों के संग अभियान शिविर में विभिन्न विभागों के स्टॉल्स का निरीक्षण कर मौजूद कार्मिकों को राज्य सरकार की योजनाओं की ज्यादा से ज्यादा जानकारी देने और लाभान्वित करने को कहा है. 

यह भी पढ़ें - वादियों में मंगेतर के संग डांस करते नजर आए टीना डाबी के EX पति अतहर, लोग बोले- शानदार है जोड़ी

साथ ही उन्होंने शिविर में विभिन्न श्रेणियों के पट्टे वितरित किए और अधिकारियों को शिविर के तहत ज्यादा से ज्यादा पट्टे जारी करने के निर्देश दिए है. जिला कलेक्टर ने ग्राम पंचायत कुण्डाल, गोरिया और काकराड़ी में खुले माहौल में आयोजित जनचौपाल में ग्रामीणों की समस्याएं सुनी और अधिकारियों को त्वरित निस्तारण के निर्देश दिए है. 

जिला कलेक्टर ने दानवरली स्थित जनजाति आश्रम छात्रावास का निरीक्षण किया है. साथ ही उन्होंने वार्डन को ''स्वच्छ विद्यालय-स्वस्थ विद्यालय'' अभियान के तहत की जा रही गतिविधियों की जानकारी ली और छात्रों को साफ-सफाई से रहने के लिए प्रेरित करने और गुणवत्तायुक्त भोजन और अन्य मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने के निर्देश दिए है. इस दौरान उन्होंने छात्रों से बात की और सवाल-जवाब भी किए है.

Reporter: Subhash Rohiswal

पाली की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अन्य बड़ी खबरें

संत विजयदास की अस्थि कलशयात्रा पर सियासत, विरोध के बाद बदला रूट, मामले पर प्रमुख शासन सचिव की प्रेस रिलीज आज

सिद्धू मूसेवाला के पिता ने बनवाया बेटे के चेहरे का टैटू, फैंस बोले- एकबार वापस आ जा भाई

OMG: पृथ्वी के पास आज और कल आ रहे हैं दो एस्‍टरॉयड, नासा ने दी ये बड़ी चेतावनी

Trending news