Pali: विधानसभा सभा चुनाव में स्वीप के तहत चल रही गतिविधियों की हुई सराहना ,सतरंगी सप्ताह में लोगो को किया जागरूक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1967577

Pali: विधानसभा सभा चुनाव में स्वीप के तहत चल रही गतिविधियों की हुई सराहना ,सतरंगी सप्ताह में लोगो को किया जागरूक

Pali news: जिले में विधानसभा सभा चुनाव में स्वीप के तहत चल रही गतिविधियों की हुई सराहना. मतदाता जागरूकता अभियान के तहत मॉसकट एवँ वोटर हेल्पलाइन का अवलोकन कर स्वीप की गतिविधियों की प्रशंसा करते हुऐ कहा कि जिला स्तर पर सुव्यवस्थित रूप से गतिविधियों का संचालन हो रहा है.

Pali:  विधानसभा सभा चुनाव में स्वीप के तहत चल रही गतिविधियों की हुई सराहना ,सतरंगी सप्ताह में लोगो को किया जागरूक

Pali news: जिले में विधानसभा सभा चुनाव में स्वीप के तहत चल रही गतिविधियों की हुई सराहना ,सतरंगी सप्ताह में लोगो को किया जागरूक

स्वीप की गतिविधियों की प्रशंसा की 
नमित मेहता जिला निर्वाचन अधिकारी नमित मेहता ,उप जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ राजेश गोयल,श्रीमति दीप्ति शर्मा स्वीप नोडल एवँ मुख्य कार्यकारी अधिकारी जिला परिषद , जब्बर सिंह चरण अतिरिक्त जिला कलक्टर (सीलिंग) श्रीमती पूजा सक्सेना जिला रसद अधिकारी , जितेंद्र पांडे अतिरिक्त जिला कलक्टर बाली एव भवर लाल उप खण्ड अधिकारी रोहट ने सामुहिक रूप से मतदाता जागरूकता अभियान के तहत मॉसकट एवँ वोटर हेल्पलाइन का अवलोकन कर स्वीप की गतिविधियों की प्रशंसा करते हुऐ कहा कि जिला स्तर पर सुव्यवस्थित रूप से गतिविधियों का संचालन हो रहा है.

प्रतिदिन मतदान के प्रति जागरूकता बढ़ाने के लिए कार्यक्रम
इस बार स्वीप की गतिविधियों के फलस्वरूप जिले के मतदान प्रतिशत बढ़ाने में सकारात्मक योगदान रहेगा.सभी ने जिले चंल रही स्वीप गतिविधियों की तारीफ की. जिले में मतदान प्रतिशत में व्रद्धि के लिए की जा रहे कार्यो की सराहना की.सभी स्वीप टीम के कार्यो को सराहा. वर्तमान में सतरंगी सप्ताह के तहत प्रतिदिन मतदान के प्रति जागरूकता बढ़ाने के लिए कार्यक्रम चल रहे हैं. जगह जगह रंगोली,क्विज,वाकाथन,रैली, पोस्टर, वोटो सा,स्लोगन, नारे,कार्ड आदि के माध्यम से लोगों को जागरुकत करने का कार्य जिला एवं ब्लॉक स्तर पर जिला निर्वाचन अधिकारी मेहता के नेतृत्व में चल रहा हैं.

पुलिस और प्रशासन लगातार कोशीश कर रहीं है की कैसे मतदान के प्रति जागरूकता बढ़ाऐ.और भय मुक्त और निष्पक्ष तरीके से चुनाव सम्पन हो. वाकाथन,रैली, पोस्टर, वोटो सा,स्लोगन, नारे,कार्ड आदि के माध्यम से लोगों को मत.

इसे भी पढ़ें: खेत की जुताई कर रहे किसान पर बैल ने किया हमला, मौके पर मौत

इसे भी पढ़ें:मिट्टी से भरा ट्रैक्टर कुएं में गिरा, हादसे में चालक की मौत

Trending news