झगड़े के दौरान बचाव में आई वृद्धा की मौत, रिश्तों का हुआ कत्ल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1217035

झगड़े के दौरान बचाव में आई वृद्धा की मौत, रिश्तों का हुआ कत्ल

 पाली के जैतारण उपखण्ड में रायपुर के सेन्दडा थाना क्षेत्र के हीराजी का बाड़िया में छोटी सी बात को लेकर बच्चों में हुए झगड़े से दो परिवारों में झगड़ा हो गया.

वृद्धा की मौत के बाद अस्पताल में मौजूद लोग

Pali: पाली के जैतारण उपखण्ड में रायपुर के सेन्दडा थाना क्षेत्र के हीराजी का बाड़िया में छोटी सी बात को लेकर बच्चों में हुए झगड़े से दो परिवारों में झगड़ा हो गया. झगड़े के दौरान बीच-बचाव में आई 80 साल की वृद्धा से भी मारपीट की गयी जिससे सिर में गंभीर चोट लगने के कारण वृद्धा की मौत हो गई.  सेन्दडा एसएचओ मनोज सामरिया ने बताया कि घटना को लेकर हीराजी का बाड़िया सेंदड़ा निवासी 25 वर्षीय पूजा पत्नी भीमसिंह रावत ने रिपोर्ट दी है, जिसमें बताय कि 10 जून की शाम करीब छह बजे वह काम से घर लौटी तो इस दौरान उसका बच्चा रो रहा था, बच्चे ने पूछने पर बताया कि चंद्रसिंह के बेटे ने उसे मारा, इसकी शिकायत वह चंद्रसिंह की पत्नी लीलादेवी से कर घर पर आ गई.  कुछ समय बाद ही पड़ोस में रहने वाले चंद्रसिंह पुत्र घीसासिंह व लीलादेवी पत्नी चंद्रसिंह रावत हाथ में कुल्हाड़ी व लाठी लेकर उसके घर में जबरदस्ती घुसे तथा मारपीट करने लगे, यह देख उसकी 80 वर्षीय दादी सास मानीदेवी पत्नी जक्कासिंह उर्फ धन्नासिंह बीच-बचाव करने पहुंची तो गुस्से में आरोपी चंद्रसिंह ने उसकी सासी सास की कनपटी पर कुल्हारी के उल्टे से हिस्से से वार कर दिया जिससे वह नीचे गिर गई. रिपोर्ट में  पूजा ने बताया कि लीलादेवी ने भी लाठी से उसकी दादी सास पर वार किया जिससे उनकी मौत हो गई, बचने के लिए वह घर से भागी और अपने पति को सारा घटनाक्रम बताया. 

आरोपी चंद्रसिंह मृतका मानीदेवी के देवर का लड़का है. जो उनके पड़ोस में ही रहता है. चंद्रसिंह ने रिश्ते में अपनी काकी लगने वाली मानीदेवी की हत्या कर रिश्तों का कत्ल करने जैसा काम किया है. घटना के बाद से ही आरोपी रिश्तेदार फरार है.पुलिस ने पीड़ित पक्ष की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया.

Reporter- Subhash Rohiswal

यह भी पढ़ें -  चार सूत्री मांगों को लेकर एक बार फिर आंदोलन की शुरुआत, उपेन यादव ने कही ये बात

Trending news