close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हनुमानगढ़: टिब्बी में हुई झमाझम बारिश, गर्मी से मिली लोगों को राहत

टिब्बी कस्बे सहित क्षेत्र में शनिवार देर रात से मौसम में आए बदलाव के बाद मध्य रात्रि से शुरु हुआ झमाझम बरसात का दौर जारी है. जिससे एक महीने से पड़ रही तन झुलसने वाली भयंकर गर्मी से आमजनों को राहत मिली है. वहीं बरसात से फसलों को नया जीवनदान भी मिल गया है. 

हनुमानगढ़: टिब्बी में हुई झमाझम बारिश, गर्मी से मिली लोगों को राहत
प्रदेश में तापमान 50 डिग्री पार कर गया. (प्रतीकात्मक फोटो)

टिब्बी (हनुमानगढ़): टिब्बी कस्बे सहित क्षेत्र में शनिवार देर रात से मौसम में आए बदलाव के बाद मध्य रात्रि से शुरु हुआ झमाझम बरसात का दौर जारी है. जिससे एक महीने से पड़ रही तन झुलसने वाली भयंकर गर्मी से आमजनों को राहत मिली है. वहीं बरसात से फसलों को नया जीवनदान भी मिल गया है. 

मध्य रात्रि से जारी बरसात के दौर से गलियों व सड़कों पर बरसात के पानी की चादर चल रही है. तेज बरसात के कारण निचली बस्तियों व गलियों में पानी भर गया है.

आपको बता दें कि प्रदेश के कई हिस्सों में गर्मी का कहर दो महीनों से जारी था. जिस कारण लोगों और जानवरों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा था. 

भीषण गर्मी के दौरान हनुमानगढ़ जिले में भी पानी का काफी संकट बरकरार रहा. इस दौरान आम लोगों को सरकार और पानी का आपूर्ति की वैकल्पिक वयवस्था कराने में भी असमर्थ रही. लेकिन गर्मी के इस मौसम के दौरान आई बारिश से आम लोगों ने राहत की सांस ली है.