शर्मनाक: कोटा में मॉब लिंचिंग में पुलिस कॉन्सटेबल की दर्दनाक मौत

इस हमले में पुलिसकर्मी के परिवार के लोग भी घायल हैं. 

शर्मनाक: कोटा में मॉब लिंचिंग में पुलिस कॉन्सटेबल की दर्दनाक मौत
स्थानीय पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है. (फोटो साभार: DNA)

हिमांशु मित्तल,कोटा: राजस्थान के कोटा में बेखौफ बदमाशों ने एक पुलिस कॉन्सटेबल की दर्दनाक तरीके से हत्या कर दी. कोटा (ग्रामीण) के अंतर्गत आने वाले गलाना थाना इलाके में छोटी से बात पर झगड़ा होने के बाद एक पक्ष के 50 से ज्यादा लोगों ने हमला कर पुलिस कॉन्स्टेबल को मौत के घाट उतार दिया. इस हमले में दौरान पुलिसकर्मी के परिवार के लोग भी घायल हैं. 

कोटा के गलाना गांव में पसरा मातम 

इस हमले में पुलिस कॉन्सटेबल के परिवार के तीन अन्य सदस्य भी घायल हैं. मृतक के परिवार के ये सदस्य राजस्थान पुलिस में सेवारत हैं. बताया जा रहा है कि दो दिन पहले गांव में ही बाइक से टक्कर होने के बाद दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हुई थी. 

जिसके बाद रविवार रात मृतक अभिमन्यु के परिवार के लोगों पर 50 से ज्यादा लोगों ने एक साथ हमला कर दिया. इस दौरान सभी हमलावरों के हाथो में डंडे, सरिया, तलवार और बंदूके थी. बताया जा रहा है कि बंदूक से फायरिंग के दौरान कॉन्स्टेबल अभिमन्यु की मौत हो गई. वहीं, उनके भाई चाचा और भतीजे को गंभीर चोट आई है. घटना के बाद पूरे गांव में सन्नाटा पसरा है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतक पुलिस कर्मी का पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है. वहीं, मामले की गंभीरता को देखते हुए गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. स्थानीय पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है.