मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को लगी चोट, सचिन पायलट ने की उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1759860

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को लगी चोट, सचिन पायलट ने की उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज एक बैठक के बाद अपने कक्ष की ओर जाते हुए चोटिल हो गए. जिसके बाद उन्हें s.m.s. अस्पताल में अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में लाया गया. जहां उनकी ड्रेसिंग की गई और डॉक्टरी जांच के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को लगी चोट, सचिन पायलट ने की  उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना

Ashok Gehlot got Injured : राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज एक बैठक के बाद अपने कक्ष की ओर जाते हुए चोटिल हो गए. जिसके बाद उन्हें s.m.s. अस्पताल में अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में लाया गया. जहां उनकी ड्रेसिंग की गई और डॉक्टरी जांच के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने खुद ट्वीट करते हुए बताया कि आज एक बैठक के बाद आवास पर अपने कक्ष में जाते समय पैर फिसलने से दोनों पैर के अंगूठे में चोट आई है s.m.s. अस्पताल में प्रारंभिक इलाज के बाद आवास पर आ गया हूं. फैक्चर होने के कारण डॉक्टरों की सलाह पर कुछ दिन आवास से ही कार्य जारी रखूंगा. आपकी शुभकामनाओं के लिए आभार.

 

इसके बाद राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने ट्वीट करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जी के पैर में चोट लगने का समाचार प्राप्त हुआ है. मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.

 

वहीं भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और उप नेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया ने भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. 

 

उद्योग मंत्री शकुंतला रावत कोयंबटूर से जयपुर लौटने के बाद वह सीधे एयरपोर्ट से मुख्यमंत्री आवास पहुंची और उन्होंने मुख्यमंत्री गहलोत की कुशल क्षेम जाने जानी. वहीं मंत्री शांति धारीवाल ने कहा कि सीएम गहलोत चैन से बैठने वाले लोगों में से नहीं है पैर में चोट लगने के बावजूद वह प्रदेश की जनता की सेवा करेंगे. बता दें कि शांति धारीवाल ने भी s.m.s. अस्पताल पहुंचकर मुख्यमंत्री गहलोत का हाल-चाल जाना था.

गौरतलब है कि 30 जून को मुख्यमंत्री आवास पर कैबिनेट और मंत्री परिषद की बैठक प्रस्तावित है. हालांकि माना जा रहा है कि सीएम गहलोत के चोटिल होने के बावजूद वह बैठक करेंगे. इस बैठक के लिए सभी मंत्रियों को आवश्यक रूप से मौजूद रहने के लिए सूचना दी गई है.

यह भी पढ़ेंः 

Rajasthan CM गहलोत ने अमित शाह से की कन्हैयालाल के हत्यारों को जल्द सजा दिलवाने की मांग

जैसलमेर कलेक्टर टीना डाबी ने दी Good News, मैटरनिटी लीव के लिए लिखा पत्र

Trending news