Dausa News : सांसद जसकौर मीणा का बड़ा बयान, बोलीं- मेरा कोई ठेका नहीं कि मैं ही चुनाव लड़ूं...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2094263

Dausa News : सांसद जसकौर मीणा का बड़ा बयान, बोलीं- मेरा कोई ठेका नहीं कि मैं ही चुनाव लड़ूं...

Dausa News : दौसा लोकसभा क्षेत्र से सांसद जसकौर मीणा ने मीडिया से मुखातिब होते हुए अपने 5 साल के कार्यकाल का रिपोर्ट कार्ड रखते हुए कहा, कि पूर्व के 16 सांसदों से कही अधिक काम मेरे इस 5 साल के कार्यकाल में हुआ.

 

Dausa News : सांसद जसकौर मीणा का बड़ा बयान, बोलीं- मेरा कोई ठेका नहीं कि मैं ही चुनाव लड़ूं...

Dausa : दौसा लोकसभा क्षेत्र से सांसद जसकौर मीणा ने मीडिया से मुखातिब होते हुए अपने 5 साल के कार्यकाल का रिपोर्ट कार्ड रखते हुए कहा, कि पूर्व के 16 सांसदों से कही अधिक काम मेरे इस 5 साल के कार्यकाल में हुआ. मेडिकल कॉलेज , दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे , प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत गांव-गांव में सड़के बनीं, तो वहीं जल जीवन मिशन के तहत लोगों को पीने का पानी मिला.

सांसद ने कहा लोकसभा क्षेत्र की प्रत्येक ग्राम पंचायत में 100-100 करोड़ के कार्य हुए, और आने वाले समय में केंद्र सरकार एक करोड़ परिवारों को सौर ऊर्जा योजना से जोड़ने जा रही है. इससे बिजली का जो मासिक खर्च है उसकी बचत होगी.

ठीक होगी किसानों की माली हालत- सांसद

जसकौर मीणा ने कहा हमारे वरिष्ठ नेता डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा राज्य सरकार में कृषि मंत्री बने हैं और उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करूंगी, ताकि प्रदेश के किसानों की माली हालत ठीक हो सके. किसानों कि आय दुगनी हो इसके लिए पारंपरिक खेती के तौर-तरीकों को बदलना होगा. जसकौर मीणा ने तत्कालीन कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि 5 साल में प्रदेश को जमकर लूटा. जल जीवन मिशन में भ्रष्टाचार किया. उसकी ईडी जांच कर रही है. जांच में अधिकारियों के घरों से रुपए मिल रहे हैं, तो वहीं, सचिवालय से नकदी-सोना मिला. भ्रष्टाचार का इससे बड़ा उदाहरण नहीं हो सकता है. 

पार्टी का निर्णय सिर माथे पर

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर जसकौर मीणा ने कहा मैं राजस्थान की सबसे उम्रदराज सांसद हूं. ऐसे में मेरा कोई ठेका नहीं है कि मैं ही चुनाव लड़ूं. पार्टी का जो भी निर्णय होगा, वह सिर माथे पर. एक कार्यकर्ता के रूप में पार्टी को मजबूत करने का काम करती रहूंगी. पार्टी जिसको भी टिकट दे उसके साथ हैं.

 

Trending news