सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने के लिए तैयार हनुमान बेनीवाल, गहलोत के लिए कही ये बात
Advertisement

सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने के लिए तैयार हनुमान बेनीवाल, गहलोत के लिए कही ये बात

भाखड़ा सिंचाई प्रणाली में 1200 क्यूसेक पानी की मांग को लेकर हनुमानगढ़ के जिला कलक्ट्रेट पर आज आठवें दिन चल रहे किसानों के पड़ाव में शामिल होने आरएलपी संयोजक हनुमान बेनीवाल पहुंचे.

सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने के लिए तैयार हनुमान बेनीवाल, गहलोत के लिए कही ये बात

Hanuman Beniwal Sachin Pilot : भाखड़ा सिंचाई प्रणाली में 1200 क्यूसेक पानी की मांग को लेकर हनुमानगढ़ के जिला कलक्ट्रेट पर आज आठवें दिन चल रहे किसानों के पड़ाव में शामिल होने आरएलपी संयोजक हनुमान बेनीवाल पहुंचे. इस दौरान बेनीवाल ने किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि वे पानी के मुद्दे पर पंजाब सीएम भगवंत मान से बात करेंगे और उनका प्रयास रहेगा कि श्रीगंगानगर और हनुमानगढ़ जिले के किसानों को फिर कभी पानी के लिए आंदोलन ना करना पड़े.

पायलट को सीएम बनाने को तैयार बेनीवाल

सभा को संबोधित करते हुए बेनीवाल ने कहा कि वे ईमानदार हैं इसलिए तो मोदी उनके पास ईडी और सीबीआई को नहीं भेज पा रहे वहीं वसुंधरा राजे पर निशाना साधते हुए बेनीवाल ने कहा कि सिर्फ वे ही हैं जिन्होंने वसुंधरा राजे को झुकाया है. सचिन पायलट के आरएलपी में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अगर पायलट आरएलपी में आते हैं तो उनका स्वागत है और पायलट अगर अपनी पार्टी बनाते हैं तो आरएलपी उनकी पार्टी के साथ मिलकर चुनाव लड़ेगी. उन्होंने कहा कि पायलट को सीएम बनाने के लिए तो वह पहले भी तैयार थे.

गहलोत को बताया कांग्रेस का अंतिम शासक

 2024 में विपक्षी गठबंधन का हिस्सा बनने के सवाल पर बेनीवाल ने कहा कि अगर राहुल या प्रियंका विपक्षी गठबंधन का चेहरा हुए तो आरएलपी उसमें शामिल नहीं होगी. इसके अलावा उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों में कांग्रेस और भाजपा दोनों पार्टियों में से एक पार्टी तीसरे स्थान पर चली जाएगी और आरएलपी भाजपा और कांग्रेस को छोड़कर किसी भी पार्टी से गठबंधन करने को तैयार है. महंगाई राहत कैंप के सवाल पर बेनीवाल ने कहा कि अशोक गहलोत राहुल गांधी को खुश करने में लगे हुए हैं और अशोक गहलोत राजस्थान में कांग्रेस के अंतिम शासक होंगे और अशोक गहलोत के साथ ही राजस्थान से कांग्रेस भी चली जाएगी.

यह भी पढ़ें- 

घर में एंट्री लेते ही पत्नी ने पति को बहुत मारा, बेचारे से हुई थी यह बड़ी गलती

हाथी के सामने स्टाइल मार रही थी लड़की, गुस्साए गजराज ने सूंड से उठाकर पटक दिया

 

Trending news