दिल उनका टूटा है जो पेपर में पढ़ती हैं कि महिला दुष्कर्म में प्रदेश अव्वल है- राठौड़
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1739625

दिल उनका टूटा है जो पेपर में पढ़ती हैं कि महिला दुष्कर्म में प्रदेश अव्वल है- राठौड़

Jaipur News: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पैसों से नहीं चुनाव दिल से जीते जाते हैं, बयान पर तंज सकते हुए नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री की इस बात से बिल्कुल सहमत हूं कि चुनाव दिल से जीते जाते हैं, दिल तोड़कर नहीं.

 

दिल उनका टूटा है जो पेपर में पढ़ती हैं कि महिला दुष्कर्म में प्रदेश अव्वल है- राठौड़

Jaipur: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पैसों से नहीं चुनाव दिल से जीते जाते हैं, बयान पर तंज सकते हुए नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री की इस बात से बिल्कुल सहमत हूं कि चुनाव दिल से जीते जाते हैं, दिल तोड़कर नहीं. लेकिन मुख्यमंत्री की यादाश्त ठीक हो तो उन्होंने सबसे पहले दिल उसी का तोड़ा कि जिसके हस्ताक्षर से पिछली बार टिकट जारी किए गए थे. उनके खुद के एमएलए के निर्वाचन क्षेत्र में प्रदेश अध्यक्ष हस्ताक्षर से टिकट जारी हुए थे. 

सरकार चलाने वाले मंत्रियों के दिल नहीं मिले हों सरकार के दिल से, मंत्री कहते हैं कि हमारी सरकार कमीशन खोरो की सरकार है. हमारी सरकार भ्रष्टों की सरकार है. हमारी सरकार में दिल से चुनाव जीते जाते हैं तो ऐसे में दिल कैसे निकलेंगे यह बात समय बताएगा. मुख्यमंत्री इसी बात पर बयान पर काम रहेंगे कि दिल प्रकार से छलावा करता है. 

नौकरियों में लूट आज भी जारी- राजेंद्र राठौड़

नौजवान के अरमान टूटे, नौकरियों में लूट आज भी जारी है. आज दिल टूटा है किसान का जिसकी कर्जा माफी की बात कह रही है सरकार ने उसकी जमीनों की नीलामी कर दी. आज दिल टूटा है उन बहनों का जो अखबारों में पढ़ती है कि महिला दुष्कर्म में राजस्थान पहले पायदान पर है. इससे निश्चित तौर पर यह राजस्थानी दिलवाले हैं इनके दिल से निकली आह सरकार को खा जाएगी.

यह भी पढ़ें...

बिग बॉस OTT 2 में नजर आएंगे पुनीत सुपरस्टार, इस दिन से jio Cinema में शो होगा स्ट्रीम

बिपरजॉय साइक्लोन को लेकर IMD ने जारी किया अलर्ट, गुजरात से सिर्फ 280 किमी दूर बिपरजॉय

Trending news