CP जोशी और राजेंद्र राठौड़ पर डोटासरा का हमला, बोले- कर्नाटक में हुई दुर्गति से लें सबक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1748256

CP जोशी और राजेंद्र राठौड़ पर डोटासरा का हमला, बोले- कर्नाटक में हुई दुर्गति से लें सबक

Jaipur news: बीजेपी की ओर से राज्य की कांग्रेस सरकार के खिलाफ शुरू किए जाने वाले पोलखोल अभियान पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कटाक्ष किया है. डोटासरा ने न केवल बीजेपी के आंदोलनों पर सवाल उठाए हैं बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी और नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ पर हमला बोला है. 

 

CP जोशी और राजेंद्र राठौड़ पर डोटासरा का हमला, बोले- कर्नाटक में हुई दुर्गति से लें सबक

Jaipur: बीजेपी की ओर से राज्य की कांग्रेस सरकार के खिलाफ शुरू किए जाने वाले पोलखोल अभियान पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कटाक्ष किया है. डोटासरा ने न केवल बीजेपी के आंदोलनों पर सवाल उठाए हैं बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी और नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ पर हमला बोला है. डोटासरा ने कहा कि राजस्थान में बीजेपी मोदी के चेहरे और कमल निशान पर चुनाव लड़ना चाहती है लेकिन कर्नाटक और पंजाब में हुई दुर्गति से सबक लें. 

 प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में मीडिया से बात करते हुए प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के यूएसए दौरे को लेकर कहा जब रोम जल रहा था तो नीरो बंसी बजा रहा था. ऐसे ही मणिपुर जल रहा है हमार देश के प्रधानमंत्री दूसरे देशों में घूम रहे हैं, यह देश का दुर्भाग्य है. बीजेपी के अगले महीने सचिवालय घेराव कार्यक्रम पर डोटासरा ने कहा कि पांच लाख लोग जयपुर में इकट्ठा करके दिखाए बीजेपी. जयपुर में पहले एक लाख का टारगेट दिया था डेढ़ हजार भी नहीं पहुंचे.  ऐसे में अब 500000 लोग इकट्ठा करने के दावे को देखा जाए तो 15% भी जुड़ जाए तो बहुत ज्यादा है. 

बीजेपी मैं राठौड़ की मनमर्जी, संगठन जीरो

PCC चीफ डोटासरा ने कहा बीजेपी  की दुर्गति हुई है ,सारे के सारे कार्यक्रम की घोष्णा राजेंद्र राठौड करते हैं ऐसे में संगठन जीरो है . सीपी जोशी को प्रदेश अध्यक्ष बनाया क्यों,  संगठन के सारे कार्यक्रमों की घोषणा राठौड़ कर रहे हैं. डोटासरा ने चुनाव में चेहरा नहीं घोषित होने पर कटाक्ष करते हुए कहा कि चेहरा कौन बनाएंगे,  कर्नाटक में दुर्गति हुई देख लिजिए, कमल निशाना मोदी के चेहरे पर चुनाव लड़ा था, लेकिन नतीजा क्या हुआ. कर्नाटक से सीख नही ली, वहीं पंजाब में भी मोदी का चेहरा कमल कमल निशान थे. 

मोदी सरकार ने नौ साल में कुछ नहीं किया- डोटासरा 

राजस्थान, छत्तीसगढ और मध्यप्रदेश में चुनाव लडना चाहते हैं. मोदी सरकार ने नौ साल में कुछ नहीं किया अब मंत्री घूम रहे हैं और प्रचार प्रसार कर रहे है. राज्य की जनता ने 25 के 24 एमपी दिए हैं ईआरसीपी की परियोजना को राष्ट्रीय आज तक  नहीं किया एक फूटी कौडी नहीं ला  पाए किस मुंह से जाएंग जनता के पास. 

यह भी पढ़ें...

रथ यात्रा की धूम, भगवान जगन्नाथ का रथ खींचने के लिए देशभर से उमड़े श्रद्धालु

Trending news