जयपुर: ERCP, ED और JJM को लेकर सांसद घनश्याम तिवाड़ी ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना
Advertisement

जयपुर: ERCP, ED और JJM को लेकर सांसद घनश्याम तिवाड़ी ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना

Jaipur News: राज्य सभा सासंद आज कोटपूतली दौरे पर जहा 13 तारीख को जयपुर में होने वाली जन आक्रोश यात्रा के संदर्भ में कोटपूतली विधानसभा के कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया. राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवाड़ी ने कहा है कि सीएम गहलोत महंगाई शिविर के नाम पर जनता को भ्रमित कर रहे हैं.

 

जयपुर: ERCP, ED और JJM को लेकर सांसद घनश्याम तिवाड़ी ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना

Jaipur, Kotputli: राज्य सभा सासंद आज कोटपूतली दौरे पर जहा 13 तारीख को जयपुर में होने वाली जन आक्रोश यात्रा के संदर्भ में कोटपूतली विधानसभा के कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया. राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवाड़ी ने कहा है कि सीएम गहलोत महंगाई शिविर के नाम पर जनता को भ्रमित कर रहे हैं. सरकार के पास एक 2 महीने का समय है इसमें योजनाएं लागू ही नहीं हो सकती फिर योजनाओं की घोषणा करने से क्या फायदा. 

जल जीवन मिशन को लेकर सरकार को घेरा

तिवाड़ी ने कहा कि गहलोत सरकार ने 19 जिले घोषित किए, उनको घटाकर भी 15 कर दिए और अब जुलाई तक अगर नोटिफिकेशन जारी नहीं हो पाया तो कोई जिला नहीं बन पाएगा. सांसद तिवाड़ी 13 तारीख को जयपुर में आयोजित होने वाली जयपुर ग्रामीण की आक्रोश सभा के लिए कोटपूतली में आज कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कार्यकर्ताओं से ज्यादा से ज्यादा संख्या में आक्रोश सभा में पहुंचने का आह्वान किया. भाजपा वरिष्ठ नेता घनश्याम तिवाड़ी ने आज ERCP, ED और  मोदी सरकार की महत्वकांक्षी योजना जल जीवन मिशन को लेकर गहलोत सरकार को जमकर कोसा. 

BJP की सरकार आते ही ERCP होगी मजबूत- तिवाड़ी

ERCP को लेकर कहा अगर राज्य सरकार की इच्छा होती है तो कब का इस योजना का लाभ मिल जाता. ये विश्वास से कह सकता हूं जिस दिन प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी ERCP पर मजबूती से काम होगा. कोटपूतली पहुंचने पर सांसद घनश्याम तिवाड़ी का भाजपा कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया. इस दौरान आयोजित कार्यक्रम में भाजपा जिला अध्यक्ष जितेंद्र शर्मा, वरिष्ठ भाजपा नेता पूर्व प्रधान विक्रम सिंह तंवर, भाजपा नेता मुकेश गोयल, शंकर लाल कसाना, हीरालाल रावत, धूड़सिंह शेखावत, विकास जांगल, मनोज नारायण शर्मा व यादराम जांगल सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं मौजूद रहे.

Reporter- Amit Yadav

यह भी पढ़ें-

Ajmer: राजस्थान में दादा की इच्छा पूरी करने के लिए हेलीकॉप्टर से दुल्हनिया लेने मसूदा पहुंचा पोता

 जल जीवन मिशन की रैकिंग पर उठे सवाल, अन्य राज्यों की अपेक्षा कौन से नंबर पर है राजस्थान...?

 

Trending news