भड़ाना बोले- चार साल तक कहां थे पायलट, जनता के लिए लड़ना है तो इस्तीफा देकर सड़कों पर आ जाएं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1647925

भड़ाना बोले- चार साल तक कहां थे पायलट, जनता के लिए लड़ना है तो इस्तीफा देकर सड़कों पर आ जाएं

Jhunjhunu News :  भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश भडाना ने कहा कि सचिन पायलट वास्तव में जनता के लिए लड़ाई लड़ना चाहते है तो उन्हें कांग्रेस से इस्तीफा देकर सड़कों पर आ जाना चाहिए.

भड़ाना बोले- चार साल तक कहां थे पायलट, जनता के लिए लड़ना है तो इस्तीफा देकर सड़कों पर आ जाएं

Jhunjhunu News : झुंझुनूं में आज महात्मा ज्योतिबा फुले जयंती के मौके पर भाजपा ओबीसी मोर्चा का सम्मेलन आयोजित किया गया. इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश भडाना ने सचिन पायलट के अनशन पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अब चुनाव के जब छह महीने शेष है. तब सचिन पायलट को जनता की समस्या दिख रही है.

भडाना ने कहा कि सचिन पायलट वास्तव में जनता के लिए लड़ाई लड़ना चाहते है तो उन्हें कांग्रेस से इस्तीफा देकर सड़कों पर आ जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस की सोची समझी साजिश है कि लोगों की सहानुभूति लूटी जाए. सचिन पायलट लगातार सीएम पर जुबानी हमला कर सरकार की गलत नीतियों से त्रस्त जनता से सहानुभूति लेना चाहते है. लेकिन इस बार जनता इनके जाल में नहीं फंसेगी.

कार्यक्रम के मुख्य वक्ता भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश भडाना थे. इस मौके पर मंच पर भाजपा जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया, भाजपा नेता विश्वंभर पूनियां तथा भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष सरोज श्योराण मौजूद थी. इस मौके पर सबसे पहले अतिथियों ने महात्मा ज्योतिबा फुले की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किए. इसके बाद जनप्रतिनिधि सम्मेलन को संबोधित करते हुए ओमप्रकाश भडाना ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने ओबीसी वर्ग के लिए काफी काम किया है. जिसके कारण आज देश का ओबीसी वर्ग भाजपा के साथ है.

यह भी पढ़ेंः 

सचिन पायलट का आज अनशन, रंधावा बोलें पायलट का मुद्दा सही हैं लेकिन तरीका गलत

Rajasthan में 68 लाख पेंशनधारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, हर महीने मिलेगी न्यूनतम पेंशन

Trending news