Rajasthan- बीजेपी प्रदेश कार्यालय में अध्यक्ष जोशी ने फहराया झंडा, बोले- भ्रष्टाचार मुक्त विकसित राजस्थान बनेगा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2080594

Rajasthan- बीजेपी प्रदेश कार्यालय में अध्यक्ष जोशी ने फहराया झंडा, बोले- भ्रष्टाचार मुक्त विकसित राजस्थान बनेगा

 Rajasthan  News: भाजपा मुख्यालय में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने झंडा फहराया. इस मौके पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भी मौजूद रहे. इस मौके पर जोशी ने कहा कि मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के नेतृत्व में भ्रष्टाचार मुक्त विकसित, स्वस्थ राजस्थान बनने जा रहा है.

CP Joshi

 Rajasthan  News: भाजपा प्रदेश कार्यालय परिसर में सुबह पूरे उल्लास और खुशी के साथ तिरंगा फहराया गया. इस मौके पर सीएम भजनलाल शर्मा के साथ सांसद घनश्याम तिवाड़ी, प्रदेश पदाधिकारी तथा कार्यकर्ता मौजूद रहे.

 

इस मौके पर जोशी ने कहा कि पीएम के नेतृत्व में कल हमने ऐसा दिन भी देखा, जिसमें विकसित भारत और गुलामी से मुक्ति का संकल्प दिखाई देता है. इन्हीं संकल्पों के साथ भारत विश्व की अर्थव्यवस्था में आगे बढ़ता जा रहा है. कल विश्व की दो बड़ी ताकतें एक साथ जयपुर में थीं और पूरा शहर उमड़ा था. राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा से रामराज्य की संकल्पना पूरी होती नजर आ रही है. बाबा साहेब के संविधान में रामराज्य का उल्लेख था, हम उस दिशा में बढ़ रहे हैं. पीएम मोदी के नेतृत्व में देश में रामराज्य की स्थापना हो रही है. इस संकल्पना के साथ हम देश को आगे बढ़ा रहे है.

कांग्रेस का इंजन हो गया फेल-

सीपी जोशी ने कहा कि मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा के नेतृत्व में हम राजस्थान को विकसित राज्य बनाएंगे. हमारी सरकार बहुत बड़े काम कर रही है. डेढ़ महीने में कई बड़े निर्णय किए हैं. कांग्रेस के आरोपों पर जोशी ने कहा कि कांग्रेस को कुछ कहने का हक नही है , उन्हें जनता ने नकार दिया है. उनकी सरकार में जो पांच साल में हुआ उसका परिणाम जनता ने चुनाव में उनको दे दिया. इंजन तो उनका खराब हो गया है. हमारी सरकार केंद्र और राज्य में विकास के नय आयाम स्थापित कर रही है. कांग्रेस पूरी तरह से एक्सपोज हो चुकी है. उनका इंजन तो फेल हो चुका है, अब इन्हें राजस्थान को आगे बढ़ते हुए देखना चाहिए.

ये भी पढ़ें- Happy Republic Day 2024 Wishes: गणतंत्र दिवस पर ये मैसेज भेजकर आप भी जीत सकते हैं लोगों का दिल,सब कहेंगे जय हिंद..

Trending news