अब ज्यादा दिन तक नहीं चलेगी जादूगर की जादूगरी- रामलाल शर्मा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1670313

अब ज्यादा दिन तक नहीं चलेगी जादूगर की जादूगरी- रामलाल शर्मा

बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने प्रदेश के मुख्यमंत्री पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुखिया जादूगर हैं, लेकिन अब उनके जादूगरी फेल हो गई है.

अब ज्यादा दिन तक नहीं चलेगी जादूगर की जादूगरी- रामलाल शर्मा

Jaipur News : राजस्थान की राजधानी जयपुर में बीजेपी प्रवक्ता और विधायक रामलाल शर्मा ने कहा कि जादू केवल थोड़ी देर चलता है बाद में वास्तविकता सामने आ जाती है. प्रदेश में मुखिया भी कुछ ऐसी ही जादूगरी दिखा रहे हैं.

पहले तो किसान और आम उपभोक्ता को बिजली की फ्री यूनिट दी जाती है. बाद में फ्यूल चार्ज के नाम पर 45 पैसे वसूल करने का काम किया जाता है. फ्यूल चार्ज वसूल करने का अधिकारियों को सरकार ने आदेश दे दिया है.

रामलाल शर्मा ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार अब तक आम उपभोक्ता से 400 करोड़ रुपए वसूल कर चुकी है. दूसरी तरफ ग्राम पंचायतों में विकास के काम अटक गए हैं.

मार्च का बहाना बनाकर विद्युत विभाग ग्राम पंचायतों में लगे ट्यूबवेलों के बिल जमा नहीं होने के कारण कनेक्शन काट रहा है. ग्राम पंचायतों के सरपंच निजी आय से बिल जमा करा रहे हैं.

इधर सरकार ने ग्राम पंचायतों में विकास के लिए पैसा देने के लिए भी मना कर दिया है. विकास के लिए दिया जाने वाला पैसा विद्युत विभाग को ट्रांसफर किया जाएगा. 

रामलाल शर्मा ने कहा कि विकास को अवरुद्ध करके लोक लुभावनी घोषणाएं करना, इस सरकार की फितरत बन चुकी है. प्रदेश में अब जादुई कला ज्यादा दिन चलने वाली नहीं है.

सीएम गहलोत ने दिया आश्वासन, बांदीकुई भी बनेगा जिला ! अनशन खत्म
 

 

Trending news