पूनिया की जगह CP जोशी को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर वसुंधरा-शेखावत का ऐसा रहा रिएक्शन, आप भी पढ़े
Advertisement

पूनिया की जगह CP जोशी को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर वसुंधरा-शेखावत का ऐसा रहा रिएक्शन, आप भी पढ़े

CP Joshi :  सीपी जोशी पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से लेकर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह समेत कई दिग्गजों ने बधाई दी. सीपी जोशी को बधाई देने वालों की झड़ी लग गई है.

पूनिया की जगह CP जोशी को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर वसुंधरा-शेखावत का ऐसा रहा रिएक्शन, आप भी पढ़े

CP Joshi : राजस्थान भाजपा की सियासत में एक बार फिर बड़ा फेरबदल देखने को मिला है, भाजपा ने चुनाव पहले प्रदेश अध्यक्ष बदल दिया है. भाजपा ने सतीश पूनिया की जगह अब प्रदेश अध्यक्ष के पद पर सीपी जोशी की नियुक्ति की है. जिसके बाद अब सीपी जोशी को बधाई देने वालों की झड़ी लग गई है. पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से लेकर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह समेत कई दिग्गजों ने बधाई दी है.

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि सीपी जोशी जी को भारतीय जनता पार्टी, राजस्थान के प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किए जाने पर बधाई. आपको आगामी कार्यकाल की सफलता के लिए शुभकामनाएँ.

 

भाजपा प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने कहा कि राजस्थान के लोकप्रिय सरल एंव मृदुभाषी सांसद सीपी जोशी जी को केन्द्रीय नेतृत्व द्वारा प्रदेश का अध्यक्ष मनोनीत किये जाने पर हार्दिक बधाई. आपके कुशल संगठनात्मक नेतृत्व से राजस्थान भाजपा का विस्तार होगा तथा कांग्रेस की कुशासन वाली गहलोत सरकार के ख़िलाफ़ संघर्ष को और गति मिलेगी.

 

नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि नव दायित्व की बधाई ! चित्तौड़गढ़ सांसद श्री सीपी जोशी जी को भारतीय जनता पार्टी राजस्थान के प्रदेशाध्यक्ष नियुक्त होने पर अनंत शुभकामनाएं. आपके कुशल नेतृत्व में प्रदेश भाजपा संगठन अधिक सुदृढ़ हो और नये कीर्तिमान स्थापित करें, ऐसी मेरी मंगलकामना है.

 

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि पार्टी की निस्वार्थ सेवा का पर्याय माननीय सांसद श्री सीपी जोशी जी को राजस्थान प्रदेश भारतीय जनता पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किए जाने पर हृदय से बधाई एवं शुभकामनाएं! आपकी कर्मठता अतुलनीय है. कर्मठ जनसेवक सदा कुशल संगठनकर्ता होता है. निश्चित ही आप के नेतृत्व में हम सभी साथी राजस्थान को नए उजाले की ओर ले जाने में सफल रहेंगे.  

 

राज्यसभा सांस्द किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि चित्तौड़गढ़ सांसद माननीय सीपी जोशी जी को राजस्थान भारतीय जनता पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष बनने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. हमें पूर्ण विश्वास है कि आपके कुशल नेतृत्व में संगठन और सशक्त होगा एवं कांग्रेस के कुशासन से राजस्थान को मुक्त करने का सूत्रधार बनेगा.

 

ये भी पढ़ें..

सुखाड़िया विवि की सियासत से दिल्ली तक का सफर, अब राजस्थान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष

देश की पहली महिला IAS ऑफिसर, जिनको जॉइनिंग और निलंबित लेटर मिला था एक साथ

 

Trending news