Pratapgarh: बस स्टैंड निरीक्षण करने पहुंची कलेक्टर, अव्यवस्थाओं पर जताई नाराजगी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2097462

Pratapgarh: बस स्टैंड निरीक्षण करने पहुंची कलेक्टर, अव्यवस्थाओं पर जताई नाराजगी

प्रतापगढ़ के जिला मुख्यालय पर प्राइवेट बस स्टैंड पर आज कलेक्टर डॉक्टर अंजली राजोरिया ने औचक निरीक्षण किया. इस दौरान यहां पर जिला कलेक्टर ने संबंधित अधिकारी को साफ सफाई के निर्देश प्रदान किए. बस स्टैंड पर असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा हुआ रहता था. जिस पर जिला कलेक्टर डॉ.

Pratapgarh: बस स्टैंड निरीक्षण करने पहुंची कलेक्टर, अव्यवस्थाओं पर जताई नाराजगी

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ के जिला मुख्यालय पर प्राइवेट बस स्टैंड पर आज कलेक्टर डॉक्टर अंजली राजोरिया ने औचक निरीक्षण किया. इस दौरान यहां पर जिला कलेक्टर ने संबंधित अधिकारी को साफ सफाई के निर्देश प्रदान किए. बस स्टैंड पर असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा हुआ रहता था. जिस पर जिला कलेक्टर डॉ. अंजली राजोरिया प्राइवेट बस स्टैंड परिसर पर पहुंची.

जहां पर बस स्टैंड का निरीक्षण किया और नगर परिषद आयुक्त को यहां पर साफ सफाई के निर्देश दिए. साथ ही पुलिसकर्मियों को यहां पर लगे असामाजिक तत्वों का जमावड़ा को भी हटाने का निर्देश दिए. यहां पर जिला कलेक्टर के साथ नगर परिषद आयुक्त जितेंद्र कुमार मीणा, महिला अधिकारिता विभाग से नेहा माथुर सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे. कलेक्टर अंजलि राजोरिया शहर के बीच स्थित निजी बस स्टैंड पहुंची.

जहां पर उन्हें शौचालयों में गंदगी और महिला शौचालय पर ताला दिखने पर उन्होंने नाराजगी जताई. पिछले कुछ दिनों से शहर के बस स्टैंड पर अव्यवस्था व्याप्त है यहां शौचालय की हालत भी दयनीय है. शौचालयों का पानी सड़कों पर आने से लोगों को आवाज आई में भी बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. बस स्टैंड पर महिलाओं के लिए बैठने और छाया की व्यवस्था को लेकर भी नगर परिषद को डीएम ने निर्देशित किया.

ये भी पढ़ें- 

Rajasthan News: चौथे दिन भी रैला की सभी खदानें रही बंद, निरीक्षण में जुटा खान विभाग

Trending news