राहुल गांधी को मंदिर जाने से रोकने के विरोध में प्रतापगढ़ में कोंग्रेसियों ने किया धरना-प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2075050

राहुल गांधी को मंदिर जाने से रोकने के विरोध में प्रतापगढ़ में कोंग्रेसियों ने किया धरना-प्रदर्शन

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की न्याय यात्रा पर हमले का आरोप लगाते हुए आज प्रतापगढ़ में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मौन धरना प्रदर्शन किया. सूरजपोल चौराहे पर दिए गए इस धरने में बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता और पदाधिकारी शामिल हुए.

राहुल गांधी को मंदिर जाने से रोकने के विरोध में प्रतापगढ़ में कोंग्रेसियों ने किया धरना-प्रदर्शन

Pratapgarh News: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की न्याय यात्रा पर हमले का आरोप लगाते हुए आज प्रतापगढ़ में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मौन धरना प्रदर्शन किया. सूरजपोल चौराहे पर दिए गए इस धरने में बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता और पदाधिकारी शामिल हुए. कार्यकर्ताओं ने भाजपा विधायक और उनके समर्थकों पर हमले का आरोप लगाते हुए इसकी निंदा की है.

कांग्रेस के नगर महासचिव मनोज सांखला ने बताया कि उनके राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी द्वारा निकाली जा रही न्याय यात्रा जब असम के सोमितपुर जिले में पहुंची तो यहां भाजपा विधायक और उनके समर्थकों ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन कुमार बोरा पर हमला किया तथा राष्ट्रीय नेता जयराम रमेश की कार को भी निशाना बनाया. लोकतंत्र में इस तरह के कृत्य की निंदा होनी चाहिए.

असम के मुख्यमंत्री को इसकी न्यायिक जांच करने के आदेश देने चाहिए लेकिन भाजपा लोकतंत्र का मखौल उड़ाने में लगी हुई है. इसके विरोध में आज गांधी चौराहे पर नगर कांग्रेस अध्यक्ष उदयलाल अहीर के नेतृत्व में मौन धरना प्रदर्शन किया गया जिसमें बड़ी संख्या में कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल हुए.

कांग्रेसियों ने कहा कि न्याय के लिए जनता को जाग्रत किया जा रहा है। मंदिरों में दर्शन करने के लिए रोकना और बीजेपी कार्यकताओं द्वारा माहौल को खराब किया जा रहा है. राहुल गांधी की न्याय यात्रा को सफल होने से रोका जा रहा है। जो अभद्रता का व्यवहार किया गया है इसके खिलाफ में आज मौन धरना रखा गया है। बीजेपी एक तरफ लोगों को धार्मिक भावना जोड़ने का ठोंग कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ राहुल गांधी को मंदिर दर्शन के लिए रोका जा रहा है।

ये भी पढ़ें- 

कौन हैं पद्म श्री राम वंजी सुतार,जिन्होंने बनाई है राम मंदिर में लगी जटायु की प्रतिम

बंजारन का ये वीडियो देख उड़े लोगों के होश, इंग्लिश में कर रही शराबी पति की बुराई

Trending news