एक साल पहले चोरी हुई बाइक के मामले में शातिर चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1254929

एक साल पहले चोरी हुई बाइक के मामले में शातिर चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कोतवाली थाना अधिकारी रविंद्र सिंह ने बताया कि जिले में इन दिनों एसपी अनिल बेनीवाल के निर्देशन में वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है.

 एक साल पहले चोरी हुई बाइक के मामले में शातिर चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Pratapgarh: प्रतापगढ़ की कोतवाली थाना पुलिस ने शहर के बस स्टैंड से 1 साल पहले हुई बाइक चोरी के मामले में शातिर चोर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी की बाइक भी बरामद की है. आरोपी पर जिले के विभिन्न थानों में 8 संगीन मामले पहले से ही दर्ज हैं. 

कोतवाली थाना अधिकारी रविंद्र सिंह ने बताया कि जिले में इन दिनों एसपी अनिल बेनीवाल के निर्देशन में वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है. इसी के तहत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने शातिर बाइक चोर को गिरफ्तार किया. 

प्रकरण की जानकारी देते हुए थानाधिकारी ने बताया कि 1 साल पहले 8 जुलाई को कृषि मंडी रोड पर रहने वाले महावीर जैन ने मामला दर्ज करवाया था कि बस स्टैंड पर खड़ी उसकी बाइक को कोई अज्ञात व्यक्ति चुरा कर ले गया. पुलिस तभी से इस मामले की जांच में जुटी थी.

इस मामले में कोतवाली थाने के निरीक्षक श्यामलाल ने घंटाली थाना क्षेत्र के महुआल निवासी ऋतुराज उर्फ राजा को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने वारदात करना कबूल किया. पुलिस ने इसकी निशानदेही पर चोरी की गई बाइक भी बरामद कर ली है. इस शातिर बदमाश पर जिले के विभिन्न थानों में चोरी, लूट, मारपीट के 8 मामले पहले से दर्ज हैं.

Reporter-Vivek Upadhyaya

यह भी पढ़ें - 

इस पंचायत की सरपंच के खिलाफ पेश अविश्वास प्रस्ताव पास, गिरे 6 में से 5 मत

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news