Pratapgarh News: स्टार नाइट शो में पहुंचे गोविंदा, एक झलक पाने के लिए के बेकाबू हुई भीड़
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2153854

Pratapgarh News: स्टार नाइट शो में पहुंचे गोविंदा, एक झलक पाने के लिए के बेकाबू हुई भीड़

Pratapgarh News: राजस्थान में प्रतापगढ़ नगर परिषद की ओर से आयोजित किए जा रहे महाशिवरात्रि कार्यक्रम के चौथे दिन स्टार नाइट शो में फिल्म अभिनेता गोविंदा भी पहुंचे. इस दौरान उनकी एक झलक पाने के लिए हजारों की संख्या में दर्शक जुटे.

 

Pratapgarh News Zee Rajasthan

Rajasthan News: प्रतापगढ़ नगर परिषद की ओर से आयोजित पांच दिवसीय महाशिवरात्रि महोत्सव में चौथे दिन अटल रंगमंच पर स्टार नाइट शो का आयोजन किया गया. यहां पर दर्शकों को काफी इंतजार करवाने के बाद फिल्म अभिनेता गोविंदा जब मंच पर पहुंचे, तो दर्शकों को काबू करना पुलिस के लिए मुश्किल हो गया. पुलिस को दर्शकों को काबू में करने के लिए हवा में लाठियां लहरानी पड़ी. हालांकि, गोविंदा की एक झलक पाने के लिए दर्शक काफी बेताब थे और मंच पर गोविंदा ने आकर फिल्मी गीतों पर अपनी प्रस्तुतियां दी तो दर्शक भी झूमने लगे. 

गोविंदा सहित अन्य हस्तियों ने भी की शिरकत 
स्टार नाइट शो के इस आयोजन में बिग बॉस फेम कृति वर्मा, सिंगर डीजे मेहंदी ,आईटी डांस ग्रुप द्वारा भी प्रस्तुतियां दी गई. यहां पर रशियन डांस की भी प्रस्तुतियां कलाकारों द्वारा दी गई. मेले में हजारों की संख्या में गोविंदा की एक झलक पाने के लिए पहुंचे दर्शकों को उस समय निराशा हाथ लगी, जब वह कुछ ही मिनट में अपनी प्रस्तुतियां देकर मंच से रवाना हो गया. मेले में लोगों ने झूले चकरी और खरीदारी का भी लुत्फ उठाया. बता दें कि मेले के अंतिम दिन कवि सम्मेलन का आयोजन होगा. 

पढ़ें प्रतापगढ़ की एक और अहम खबर 

Rajasthan News: प्रतापगढ़ शहर में श्याम मित्र मंडल और श्याम महिला मंडल की ओर से फाग महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है. इसी के तहत बैंड-बाजों और ढोल-नगाड़ों के साथ नीलकंठ महादेव मंदिर से निशान यात्रा निकाली गई. हाथों में श्याम बाबा के निशान थामे श्रद्धालु नृत्य कर रहे थे और श्याम नरेश के जयकारे लगा रहे थे. मार्ग में पुष्प वर्षा और इत्र वर्ष भी श्रद्धालुओं द्वारा की गई. फाग महोत्सव के तहत श्याम नरेश का आकर्षक दरबार सजाया गया है, जिसमें उनका विशेष श्रृंगार किया गया. शाम को यहां 56 भोग का आयोजन भी किया गया. 

रिपोर्टर- हितेष उपाध्याय

ये भी पढ़ें- Top 10 Rajasthan News: सफाई भर्ती प्रक्रिया के विरोध में सफाई व्यवस्था ठप, पढ़ें...

Trending news