Pratapgarh News: कांग्रेस मंडल अध्यक्ष राहुल पाटीदार पर जानलेवा हमला, समर्थकों ने किया थाने का घेराव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2386025

Pratapgarh News: कांग्रेस मंडल अध्यक्ष राहुल पाटीदार पर जानलेवा हमला, समर्थकों ने किया थाने का घेराव

Pratapgarh News: राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले में स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम देखकर घर लौटते समय कांग्रेस मंडल अध्यक्ष राहुल पाटीदार पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया. बताया जा रहा है कि राहुल पाटीदार को सिर और पैर पर गंभीर चोटें आई हैं.

Pratapgarh News Zee Rajasthan

Rajasthan News: प्रतापगढ़ जिले के छोटीसादड़ी थाना क्षेत्र के बरखेड़ा में स्वतंत्रता दिवस पर कार्यक्रम को देखकर घर लौटते समय कांग्रेस मंडल अध्यक्ष राहुल पाटीदार पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया. परिजनों ने घायल को नगर के जयचंद मोहिल चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर अग्रिम उपचार के लिए रेफर कर दिया. 

समर्थकों ने थाने का घेराव कर की कार्रवाई की मांग
जानकारी के अनुसार, गंभीर घायल राहुल पुत्र भगवती लाल पाटीदार निवासी बरखेड़ा के सिर व पैर पर चोटें लगी है. वहीं, रिपोर्ट के बाद से आरोपी बरखेड़ा निवासी गणपत लाल पाटीदार, मनीष पाटीदार और कौशल्या बाई पाटीदार तीनों फरार है. घटना से पूर्व राहुल पाटीदार ने 14 अगस्त को पुलिस थाने में उसके साथ अनहोनी होने की घटना की रिपोर्ट दी थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. वहीं, घटना की सूचना पर पूर्व प्रधान मनोहर लाल आंजना, उपप्रधान विक्रम आंजना सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्ता थाने में पहुंचे और कार्रवाई की मांग को लेकर थाने का घेराव किया. 

जल्द कार्रवाई न होने पर उग्र आंदोलन की दी चेतावनी
पूर्व प्रधान मनोहर लाल आंजन ने आरोप लगाया कि राजनीतिक दबाव में पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है. पिछले छह महीनों से कांग्रेस कार्यकर्ताओं को परेशान किया जा रहा है. कांग्रेस पदाधिकारियों ने चेतावनी दी है कि अगर जल्द ही दोषियों को गिरफ्तार नहीं किया गया, तो वे उग्र आंदोलन करेंगे. वहीं, डीएसपी गोपाल लाल हिंडोनिया ने आश्वासन दिया है कि मामले की गहन जांच की जा रही है और दोषियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. 

रिपोर्टर- हितेष उपाध्याय

ये भी पढ़ें- अतिवृष्टि के बाद चढ़ा सियासी पारा, डोटासरा बोले- जनता ने सरकार चुना था, सर्कस नहीं..

Trending news