Pratapgarh में मादक पदार्थ तस्करों के हौंसले बुलंद, पुलिस पर की फायरिंग, फिर जीप को टक्कर मारकर फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2386739

Pratapgarh में मादक पदार्थ तस्करों के हौंसले बुलंद, पुलिस पर की फायरिंग, फिर जीप को टक्कर मारकर फरार

Pratapgarh News: राजस्थान में प्रतापगढ़ जिले में मादक पदार्थ तस्करों के हौसले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. बीती रात पुलिस पर फायरिंग और पुलिस जीप को टक्कर मारकर तस्कर फरार होने में कामयाब रहे हालांकि इस दौरान कोई भी पुलिसकर्मी हताहत नहीं हुआ. पूर्व में भी मादक पदार्थ तस्करों द्वारा पुलिस पर फायरिंग के मामले सामने आ चुके हैं.

pratapgarh news - zee rajasthan

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में मादक पदार्थ तस्करों के हौसले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. बीती रात पुलिस पर फायरिंग और पुलिस जीप को टक्कर मारकर तस्कर फरार होने में कामयाब रहे हालांकि इस दौरान कोई भी पुलिसकर्मी हताहत नहीं हुआ. पूर्व में भी मादक पदार्थ तस्करों द्वारा पुलिस पर फायरिंग के मामले सामने आ चुके हैं. फिलहाल पुलिस फरार तस्करों की तलाश में जुटी है

छोटी सादड़ी पुलिस उप अधीक्षक गोपाल लाल हिंडोनिया ने बताया कि धोलापानी थाना पुलिस टीम द्वारा राष्ट्रीय राजमार्ग 56 पर नाकाबंदी की जा रही थी. तभी रमभावली की ओर से एक बिना नंबर की पिकअप आई हुई दिखाई दी, जिसको पुलिस टीम ने रोकने का प्रयास किया तो वह नाकाबंदी तोड़कर तेज रफ्तार से भाग निकली, धोलापानी थाना पुलिस की टीम ने जीप से पिकअप का पीछा किया और आगे छोटी सादड़ी थाना पुलिस को भी सूचना दी गई.

पिकअप चालक पिकअप को हाईवे से उतारकर इधर-उधर घूमता हुआ वापस राष्ट्रीय राजमार्ग 56 की गोमाना ब्रिज पर चढ़ गया, यहां से फिल्मी स्टाइल में छोटी सादड़ी पुलिस की दो जीप भी पीछे लग गई. इस पर पिकअप में सवार तस्करों ने पीछा कर रही पुलिस जीपो पर फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग के बाद भी पुलिस ने तस्करों का पीछा करना जारी रखा. इस दौरान नरसा खेड़ी गांव के निकट पिकअप से दो कट्टे नीचे गिर गए.

पुलिस पीछा कर रही थी लेकिन बाड़ी गांव के निकट अचानक से पिकअप चालक ने गाड़ी को रोक कर पीछा कर रही एक पुलिस जीप को रिवर्स लेकर जोरदार टक्कर मार दी, जिससे पुलिस जीप का रेडिएटर फट गया और जीप रुक जाने से रास्ता भी जाम हो गया, जिसके कारण पुलिस के दूसरे वाहन आगे नहीं निकाल पाए और तस्कर पिकअप लेकर मौके से फरार हो गए.

बाद में पुलिस ने सड़क पर गिरे दोनों कट्टे की तलाशी ली तो उसमें अफीम डोडा चूरा भरा हुआ था, जिसका वजन किया गया तो वह 25 किलो 650 ग्राम निकला. इस पर पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर अफीम डोडा चूरा जब्त कर लिया. पुलिस ने फरार तस्करों के राजकार्य में बाधा और पुलिस पर फायरिंग का प्रकरण भी दर्ज किया है, फिलहाल पुलिस फरार तस्करों की तलाश में जुटी है.

Trending news