Pratapgarh: जिला बार एसोसिएशन के चुनाव में मतदान को लेकर वकीलों में दिखा खासा उत्साह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2000948

Pratapgarh: जिला बार एसोसिएशन के चुनाव में मतदान को लेकर वकीलों में दिखा खासा उत्साह

Pratagarh news: प्रतापगढ़ जिला बार एसोसिएशन के चुनाव में मतदान को लेकर वकीलों में खासा उत्साह देखा जा रहा है. सुबह 11 बजे से शुरू हुआ यह मतदान दोपहर 3 बजे तक चलेगा.

जिला बार एसोसिएशन के चुनाव

Pratagarh news: प्रतापगढ़ जिला बार एसोसिएशन के चुनाव में मतदान को लेकर वकीलों में खासा उत्साह देखा जा रहा है. सुबह 11 बजे से शुरू हुआ यह मतदान दोपहर 3 बजे तक चलेगा. मतदान में 260 वकील भाग लेंगे . अध्यक्ष सहित पांच पदों के लिए यह मतदान हो रहा है. कोषाध्यक्ष का पहले ही निर्विरोध निर्वाचन हो चुका है.

2024 की कार्यकारिणी के लिए चुनाव 
निर्वाचन अधिकारी अशोक राठौड़ ने बताया कि जिला बार एसोसिएशन की 2024 की कार्यकारिणी के लिए अध्यक्ष,उपाध्यक्ष, सचिव, सह सचिव, कोषाध्यक्ष और पुस्तकालय सचिव के लिए चुनाव होने थे. कोषाध्यक्ष पद पर पहले ही निर्विरोध निर्वाचन हो चुका है. अब केवल पांच पदों के लिए चुनाव हो रहे हैं.  इसी के तहत सुबह 11बजे से न्यायालय परिसर में मतदान की प्रक्रिया शुरू हुई.

260 वकील लेंगे भाग 
 यहां पर अध्यक्ष पद के लिए चार, उपाध्यक्ष, सचिव, सहसचिव और पुस्तकालय सचिव पद पर दो-दो उम्मीदवारों के बीच मुकाबला है . मतदान को लेकर सुबह से वकीलों में खासा उत्साह नजर आया. उम्मीदवार अपने अपने समर्थकों को रिझाने के लिए तरह-तरह के जतन कर रहे हैं, मतदान के दौरान नारेबाजी भी हो रही है.  मतदान में 260 वकील भाग लेंगेदोपहर 3 बजे तक मतदान की यह प्रक्रिया जारी रहेगी. उसके पश्चात मतगणना और परिणाम की घोषणा की जाएगी.
 

घोषणा आज ही
बता दें की यहां पहले ही कोषाध्यक्ष का निर्विरोध निर्वाचन हो चुका है. लेकिन अध्यक्ष,उपाध्यक्ष, सचिव, सह सचिव पदों के प्रत्याशियों का भाग्य का फैसला हो रहा है. प्रत्याशियों में उत्साह के साथ टेंशन का माहौल है. न्यायालय परिसर में मतदान की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. मतदान के दौरान उम्मीदवारों के समर्थकों ने जमकर  नारेबाजी भी की. मतदान के कुछ समय बाद से ही मतगणना की भी प्रक्रिया शुरु होगी, जिसके बाद जीते हुए उम्मीदवारों के नाम की घोषणा आज ही हो जाएगी. 

यह भी पढ़ें: नगर परिषद के स्वच्छता के दावे हो रहे फेल,टूटी सड़क,गंदगी से लोग परेशान

Trending news