Pratapgarh news: रामलला के दर्शन के लिए प्रतापगढ़ से 300 भक्तों का जत्था रवाना,खुशी का माहौल..
Advertisement

Pratapgarh news: रामलला के दर्शन के लिए प्रतापगढ़ से 300 भक्तों का जत्था रवाना,खुशी का माहौल..

Pratapgarh news: अयोध्या में नवनिर्मित राम जन्मभूमि मंदिर में रामलला के दर्शनों के लिए प्रतापगढ़ से 300 राम भक्तों का जत्था रवाना हुआ है.

 Pratapgarh news: रामलला के दर्शन के लिए प्रतापगढ़ से 300 भक्तों का जत्था रवाना,खुशी का माहौल..

 Pratapgarh news: अयोध्या में नवनिर्मित राम जन्मभूमि मंदिर में रामलला के दर्शनों के लिए आज प्रतापगढ़ से 300 राम भक्तों का जत्था रवाना हुआ है. विश्व हिंदू परिषद के बैनर तले छह बसों से यह राम भक्त बांसवाड़ा पहुंचे.

यात्रा करते हुए अयोध्या पहुंचेंगे

बजरंग दल के जिला संयोजक प्रकाश पहलवान ने बताया कि बांसवाड़ा ,डूंगरपुर और प्रतापगढ़ जिले से विश्व हिंदू परिषद के बैनर तले 3000 राम भक्त अयोध्या के लिए रवाना हुए. जिसमें प्रतापगढ़ के 300 राम भक्त शामिल हैं.साठ बसों में सवार यह राम भक्त बांसवाड़ा से विभिन्न धार्मिक स्थलों की यात्रा करते हुए अयोध्या पहुंचेंगे.

 राम भक्त 6 बसों से बांसवाड़ा के लिए रवाना हुए

विश्व हिंदू परिषद के रामस्वरूप महाराज के नेतृत्व में राम भक्त भगवान श्री राम का उद्घोष करते हुए रवाना हुए.इसके पहले प्रतापगढ़ में राम भक्तों का बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद की ओर से स्वागत अभिनंदन किया गया. गौतमेश्वर महादेव के दर्शनों के पश्चात यह राम भक्त 6 बसों से बांसवाड़ा के लिए रवाना हुए.

भव्य शोभायात्रा भी निकल जाएगी

अंतर्राष्ट्रीय रामस्नेही संप्रदाय की ओर से स्वामी रामचरण महाराज के 304 वें प्राकट्य उत्सव पर प्रतापगढ़ में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा.आगामी 22 व 23 फरवरी को दो दिवसीय आयोजनों के तहत भव्य शोभायात्रा भी निकल जाएगी.

स्वामी रामचरण महाराज का 304वां प्राकट्य दिवस

इसको लेकर स्थानीय रामद्वारा में एक बैठक का आयोजन भी किया गया,जिसमें तैयारीयो को लेकर चर्चा की गई. रामद्वारा ट्रस्ट की सचिव रतन वर्मा ने बताया कि रामस्नेही संप्रदाय के संस्थापक स्वामी रामचरण महाराज का 304वां प्राकट्य दिवस बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया जाएगा.

रिपोर्टर- हितेष उपाध्याय

ये भी पढ़ें- Loksabha Election 2024: राजस्थान के इन जिलों में अमित शाह के ताबड़तोड़ दौरे आज, जानें शेड्यूल

 

 

Trending news