Pratapgarh News:अधूरी सड़क बना चालकों के लिए मुसीबत,समाजसेवी ने कहा-चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ काम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2134428

Pratapgarh News:अधूरी सड़क बना चालकों के लिए मुसीबत,समाजसेवी ने कहा-चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ काम

Pratapgarh News: राजस्थान के प्रतापगढ़ से प्रसिद्ध रोकडिया हनुमान जी तक बनने वाले सड़क मार्ग कार्य के अधूरा होने से वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.चुनाव खत्म होने के बाद ठेकेदार द्वारा कार्य रोक दिया गया. 

Pratapgarh news

Pratapgarh News:राजस्थान के प्रतापगढ़ से प्रसिद्ध रोकडिया हनुमान जी तक बनने वाले सड़क मार्ग कार्य के अधूरा होने से वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.आगामी हनुमान जयंती पर रोकडिया हनुमान जी पर भव्य मेला आयोजित होगा. ऐसे में अधूरे सड़क निर्माण के कारण श्रद्धालुओं को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ेगा. ग्रामीणों ने सार्वजनिक निर्माण विभाग से निर्माण कार्य को शीघ्र पूरा करवाने की मांग की है.

चुनाव खत्म होने के बाद ठेकेदार द्वारा कार्य रोका
समाजसेवी प्रकाश पहलवान ने बताया कि प्रतापगढ़ से अक्षयपुर और कुलथाना तक विधानसभा चुनाव से पहले सड़क मार्ग के लिए करोड़ों रुपए की स्वीकृति हुई और कार्य भी चालू हो गया, लेकिन चुनाव खत्म होने के बाद ठेकेदार द्वारा कार्य रोक दिया गया. 

हजारों की संख्या में श्रद्धालु 
अधूरे निर्माण कार्य के कारण वाहन चालकों और राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.आधे अधूरे सड़क मार्ग से कई बार दुर्घटनाएं हो चुकी है.आगामी हनुमान जयंती को रोकडिया हनुमान जी में विशाल मेले का आयोजन होता है. जिसमें हजारों की संख्या में श्रद्धालु पहुंचते हैं. ऐसे में यहां पर आने वाले श्रद्धालुओं को काफी परेशानी का सामना करना पड़ेगा.सार्वजनिक निर्माण विभाग इस मार्ग को तुरंत ठीक नहीं करवाता है और कार्य नहीं चालू करवाता है तो लोगों को आंदोलन के लिए मजबूर होना पड़ेगा.

प्रतापगढ़ की और खबरे पढ़ें.....

 

प्रतापगढ़ कृषि उपज मंडी सचिव मदनलाल गुर्जर की पदोन्नति के बाद हुए स्थानांतरण पर मंडी व्यापार मंडल की ओर से उन्हें समारोह पूर्वक विदाई दी गई. इस मौके पर नवनियुक्त मंडी सचिव का भी स्वागत किया गया.मंडी व्यापार मंडल अध्यक्ष शांतिलाल जैन में बताया कि मंडी सचिव मदनलाल गुर्जर का एडी के पद पर पदोन्नत होने के बाद उदयपुर स्थानांतरण हो गया. 

इसको लेकर कृषि मंडी स्थित किसान भवन में विदाई समारोह आयोजित किया गया. समारोह के दौरान व्यापार मंडल के पदाधिकारी की ओर से गुर्जर का साफा बंधवाकर और स्मृति चिन्ह भेंटकर भावभीनी विदाई दी गई. मंडी अध्यक्ष जैन ने बताया कि मंडी सचिव के कार्यकाल के दौरान गुर्जर ने प्रतापगढ़ मंडी के विकास के लिए कई महत्वपूर्ण कार्य किये. 

इनमें बगवास स्थित फल सब्जी मंडी का निर्माण, मंडी में व्यापारियों और किसानों की सुविधा के लिए डोम के निर्माण के साथ ही अनाज मंडी के विस्तार के लिए भूमि अवाप्ति के कार्य महत्वपूर्ण है, जिससे आने वाले समय में क्षेत्र के व्यापारियों और किसानों को काफी फायदा मिलेगा. इस दौरान व्यापार मंडल के सदस्यों के साथ ही मंडी के व्यापारियों हम्मालों और मंडी कर्मचारियों की ओर से भी गुर्जर को माला पहनकर विदाई दी गई.

यह भी पढ़ें:Rajasthan Breaking News: दीया कुमारी का बड़ा तोहफा,आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका बन सकती हैं अविवाहित महिला

Trending news