Pratapgarh: सूअर पकड़ने के अभियान के दौरान हुए विवाद में, पुलिस ने तीन आरोपी को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2008837

Pratapgarh: सूअर पकड़ने के अभियान के दौरान हुए विवाद में, पुलिस ने तीन आरोपी को किया गिरफ्तार

Pratapgarh news: प्रतापगढ़ शहर में हाल ही में सूअर पकडऩे के अभियान के दौरान हुए विवाद में बाइक को आग लगा दी थी. जबकि कचरा वाहन में भी तोड़-फोड़ की थी. इस दौरान फायर भी किया था.

crime news

Pratapgarh news: प्रतापगढ़ शहर में हाल ही में सूअर पकडऩे के अभियान के दौरान हुए विवाद में बाइक को आग लगा दी थी. जबकि कचरा वाहन में भी तोड़-फोड़ की थी. इस दौरान फायर भी किया था. इस प्रकरण में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जबकि फायर करने के आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया है.जबकि अन्य की तलाश की जा रही है.

कुछ व्यक्तियों ने कार्य में बाधा पहुंचाई
कोतवाल भगवानलाल ने बताया कि नगर पालिका के संविदाकर्मी धर्मेन्द्र घावरी के कर्मचारी 10 दिसंबर को मारूति नगर सब्जी मंडी में सूअर पकडने का कार्य कर रहे थे. इस दौरान कुछ व्यक्तियों ने आकर कार्य में बाधा पहुंचाई.  इसके साथ ही अवैध हथियार से धर्मेन्द्र और अन्य लोगों पर हमला कर दिया. दहशत फैलाने के लिए संविदा कर्मी की मोटर साइकिल को भी जला दिया.

पुलिस टीम का गठन
 कचरा संग्रहण वाहन के कांच भी फोड दिए. इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की. घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस टीम का गठन किया. जिसमें सीसीटीवी फुटेज व मुखबिर की सूचना पर विनोद पुत्र गिरीश वाल्मीकि तथा राजेश पुत्र कैलाश लोहार निवासी नगर परिषद के पीछे को गिरफ्तार किया. इसके साथ ही पुलिस ने यहां हुई वारदात में प्रयुक्त एक मोटर साइकिल व एक ल_ बरामद किया गय। दोनों को न्यायालय में पेश किया गया.

 आरोपी गिरफ्तार 
 पुलिस ने बताया कि दोनों के विरूद्ध पूर्व में लडाई-झगडा, मारपीट के प्रकरण दर्ज है. पुलिस ने मौके पर फायर करने के आरोपी को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि सूअर पकडने की बात को लेकर सब्जी मंडी के पास लडाई-झगडा हो रहा था.जिस पर राजेश सिकलीगर मौके पर पहुंचे. जहां देखा कि धर्मेन्द्र व उसके लोगों ने कुछ सूअर पकड रखे थे. धमेन्द्र ने पिस्टल से 2 फायर किए. जिसमे से एक उपर व दूसरा राजेश के उपर फायर किया.

आम्र्स एक्ट में प्रकरण दर्ज
 जान से मारने की धमकी देता हुआ उसकी मोटर साइकिल को छोडकर भाग गया. पुलिस ने आम्र्स एक्ट में प्रकरण दर्ज किया. पुलिस ने आरोपी धर्मेन्द्र पुत्र अशोक घावरी निवासी कच्ची बस्ती बगवास को गिरफ्तार किया। कोतवाल भगवानलाल ने बताया कि धर्मेन्द्र के खिलाफ भी कई प्रकरण दर्ज है. थाना मंदसोर सीटी कोतवाली, पीपलियामंडी, थाना प्रतापगढ़ में आधा दर्जन से अधिक प्रकरण दर्ज है.

यह भी पढ़ें:रेलवे फाटक तोड़ ट्रैक पर पहुंची कार,चालक की लापरवाही से परिवार बना हादसे का शिकार!

Trending news